Now Reading
पुलिस को देखते ही बाइक मोड़कर भागे वाहन चोर, गिरते ही पकड़े गए, 4 वाहन बरामद

पुलिस को देखते ही बाइक मोड़कर भागे वाहन चोर, गिरते ही पकड़े गए, 4 वाहन बरामद

ग्वालियर।

सोशल मीडिया पर वाहन चोरी के वायरल वीडियो से पुलिस को वाहन चोर गिरोह का क्लू मिला। पुलिस ने क्लू पर काम कर गैंग की घेराबंदी की। पुलिस को देखकर वाहन चोर भागे, लेकिन अचानक घेराबंदी से घबराकर गिर पड़े। जिसके बाद पुलिस दो वाहन चोरों को पकड़ लिया, जबकि मास्टर माइंड हाथ से फिसल गया।

घटना सोमवार रात हजीरा की है। पुलिस ने जब पूछताछ की तो इनसे 4 दोपहिया वाहन बरामद हो गए हैं। पुलिस को आशंका है कि इनसे शहर की 20 चोरियां और खुल सकती है। फिलहाल विस्तार से पूछताछ जारी है।

सोमवार रात हजीरा पुलिस थाने के SI अतर सिंह, ASI शैलेन्द्र सिंह चौहान, आरक्षक जनक, लवकुश, श्रीकृष्ण राठौर और भानूप्रताप के साथ गश्त कर रहे थे। अभी वह संजय नगर पुल के पास पहुंचे ही थे कि तभी सामने से आ रहे पल्सर बाइक सवार तीन युवक पुलिस को देखते ही जल्दबाजी में बाइक मोड़कर भागने लगे तो उनकी बाइक का संतुलन बिगड़ गया और वह बाइक सहित गिर गए। बाइक गिरते ही एक बदमाश दौड़ लगाकर भाग निकला, जबकि दो को पुलिस ने पकड़ लिया।

पकड़े गए बाइक सवार निकले शातिर वाहन चोर

  • पुलिस ने जब पकड़े गए बाइक सवारों से पूछताछ की तो उनकी पहचान सतेन्द्र उर्फ संतरा निवासी पताली हनुमान, तरूण श्रीवास्तव निवासी कांचमील के रूप में हुई है। साथ ही भागने वाला युवक प्यारे पण्डित बताया गया है। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए युवकों ने बताया कि वह वाहन चोर हैं और बाइक चोरी कर ले जा रहे थे और पुलिस को सामने देखकर वह घबरा गए और उनकी बाइक फिसल गई।

4 वाहन हुए बरामद

  • पकड़े गए वाहन चोरों से जब पूछताछ की गई तो उनके पास से एक के बाद एक 4 वाहन बरामद हो गए। यह वह वाहन थे जो हाल ही में उन्होंने शहर चोरी किए थे। पुलिस को आशंका है कि इनसे कम से कम शहर की 20 वाहन चोरी की वारदातों का खुलासा हो सकता है। फिलहाल इनसे पूछताछ की जा रही है।
View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top