Now Reading
VIDEO : कोरोना का कहर: कलेक्टर ने ग्वालियर व्यापार मेला को लेकर दिया यह बड़ा फैसला

VIDEO : कोरोना का कहर: कलेक्टर ने ग्वालियर व्यापार मेला को लेकर दिया यह बड़ा फैसला

ग्वालियर | ग्वालियर में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मद्देनज़र आज ग्वालियर प्रशासन ने बड़ा फैसला लिया है । इसके चलते ग्वालियर व्यापार मेला को समाप्त करने की घोषणा की गई है ।
ग्वालियर में इस समय व्यापार मेला चल रहा है । इस वर्ष मेला न लगाने को लेकर ज्यादातर लोग सहमत थे । ग्वालियर के सांसद विवेक शेजवलकर और भाजपा के जिला अध्यक्ष कमल माखीजानी ने सार्वजनिक रूप से मेला न लगाने की अपील की थी क्योंकि इसमें लाखो की संख्या में सैलानी आते है और इससे कोरोना की दूसरी लहर आने की आशंका है । इसके बावजूद भाजपा से जुड़े कुछ नेता और कुछ व्यापारी नेताओं के प्रयासों और दबाव में बिलंब से मेला शुरू कर दिया गया ।
इसके दुष्परिणाम आना शुरू हो गए । ग्वालियर में कोरोना की दूसरी लहर बहुत ही तेज़ी से फैलना शुरू हो गया है । बीते एक पखबाड़े मे ही लगभग तीन सौ नए मरीज मिल चुके है और यह रफ्तार हर रोज बढ़ रही है ।
इसके चलते बीते दिनों सीएम ने ऑनलाइन मीटिंग में मेला समेटने की बात भी कही थी और आज कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने मेला बन्द करने की घोषणा कर दी . उन्होंने व्यापारियों से 28 मार्च को मेला बन्द करने की अपील की है।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top