Now Reading
पंजाब में Janhvi Kapoor की फिल्म की शूटिंग को रोकने पहुंचे किसान, वापस जाओ के लगाए नारे

पंजाब में Janhvi Kapoor की फिल्म की शूटिंग को रोकने पहुंचे किसान, वापस जाओ के लगाए नारे

  • जान्हवी कपूर की फिल्म की शूटिंग का फिर हुआ विरोध
  • प्रदर्शनकारियों ने सेट पर जाकर वापस जाओ के लगाए नारे

पटियाला | बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की फिल्म ‘गुड लक जैरी’ (Good Luck Jerry) मुश्किलों में फंसती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। पंजाब के पटियाला में फिल्म को शूट किया जा रहा है। लेकिन आनंद एल राय की इस फिल्म के विरोध में किसान उतर आए हैं।

दरअसल, शनिवार को जान्हवी और फिल्म की पूरी टीम को किसानों के विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ा। आंदोलन कर रहे किसानों ने शूटिंग का भारी विरोध किया। खबरों के मुताबिक, जान्हवी कपूर की फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है। यह दूसरी बार है जब शूटिंग को किसानों द्वारा रोका गया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार को पटियाला में किसानों का एक समूह शूटिंग स्थल पर जा पहुंचा। उन्होंने शहर में फिल्म की शूटिंग के खिलाफ नारे लगाए। इसके साथ ही, प्रदर्शनकारी उस होटल में गए जहां एक्टर्स और फिल्म के क्रू मेंबर्स रुके हुए थे।

प्रदर्शनकारियों की मांग की थी कि जान्हवी और फिल्म के अन्य कलाकार किसानों को समर्थन दें नहीं तो वापस चले जाएं। बता दें कि जान्हवी कपूर की फिल्म ‘गुड लक जैरी’ साउथ की फिल्म कोलामवु कोकिला की रीमेक है। फिल्म में जान्हवी एक साधारण सी लड़की का किरदार निभाएंगी। पिछले काफी वक्त से फिल्म की शूटिंग पटियाला के अलग-अलग हिस्सों में चल रही है। प्रदर्शन के चलते फिल्म एक्टर्स और क्रू मेंबर्स की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए प्रशासन भी सभी पर कड़ी नजर रख रही है।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top