Now Reading
शराब पकड़ी: कार में बना रखे थे हिडन बॉक्स, एक बार तो पुलिस भी चकमा खा गई

शराब पकड़ी: कार में बना रखे थे हिडन बॉक्स, एक बार तो पुलिस भी चकमा खा गई

शहर के सिटी सेंटर से हरियाणा की शराब पुलिस ने पकड़ी है। शराब को कार के अंदर हिडन बॉक्स में छुपाकर रखा गया था। एक बार तो पुलिस भी चकमा खा गई। पर संदेह होने पर सीट उठवाई तो शराब का जखीरा निकला। कार्रवाई शुक्रवार रात को सिटी सेंटर एजी ऑफिस पुल पर की है।

जिले की क्राइम ब्रांच को शुक्रवार रात सूचना मिली थी कि हरियाणा से काफी मात्रा में शराब तस्करी के लिए ग्वालियर लाई जा रही है। इस पर क्राइम ब्रांच की टीम ने हरियाणा नंबर की कार की तलाश शुरू की। रात करीब 2 बजे एक हरियाणा पास कार एजी ऑफिस पुल पर आती हुई दिखाई दी। कार को रोका और चेक किया तो कार में 2 युवक सवार थे और पीछे की सीट खाली थी। एक बार तो पुलिस भी चकमा खा गई। पर तभी पुलिस की नजर पीछे की सीट पर पड़ी कुछ अजीब सा लगने पर जब सीट हटाई गई तो अंदर हिडन बॉक्स मिला। इसमें 11 पेटी आईबी ब्रांड की शराब भरी हुई थी। पुलिस ने तत्काल दोनों शराब तस्करों को पकड़कर थाना पहुंचाया।

हरियाणा से लाकर शहर में बेचनी थी शराब

पकड़े गए शराब तस्कर राकेश और दिनेश यूपी के एटा के रहने वाले हैं। उनसे पूछताछ में पता लगा है कि आईबी की एक बोतल हरियाणा में उन्हें 150 रुपए की मिलती है। ग्वालियर में जो 600 रुपए तक में बिक जाती है। फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top