Now Reading
विधानसभा सत्र के 3 दिनों में जन समस्याओं की नहीं हो सकती सुनवाई- गोविंद सिंह

विधानसभा सत्र के 3 दिनों में जन समस्याओं की नहीं हो सकती सुनवाई- गोविंद सिंह

ग्वालियर। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री गोविंद सिंह के खिलाफ लाए गए प्रस्ताव को लेकर उन्होंने कहा है कि हमारा कोई विरोधी नहीं है. अगर वह हमें अपना विरोधी समझ रहा है, तो वह समझ सकता है. वहीं भिंड जिले की कांग्रेस के कमेटी द्वारा निंदा प्रस्ताव भेजे जाने पर उन्होंने कहा है कि कार्यकारिणी ने हमारे खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित कर दिया है. और यह उनका अधिकार है. अगर जिला अध्यक्ष खिलौना बनकर हमसे खेल रहा है तो खेलता रहे.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गोविंद सिंह ने कहा कि मैंने जीवन में कोई ऐसा कार्य नहीं किया है, जिससे मैं और मेरी पार्टी को नीचे देखना पड़े. और अगर जिला अध्यक्ष ऐसा आरोप लगा रहे हैं, तो उसको प्रमाणित करें. इसके साथ ही नेता प्रतिपक्ष बनाए जाने पर कहा कि मैं किसी दौड़ में नहीं हूं.

दिसंबर में आयोजित होने वाली 3 दिन के विधानसभा सत्र को लेकर उन्होंने आपत्ति जताते हुए कहा है कि 3 दिन में जन समस्या की सुनवाई नहीं हो सकती है. एक दिन तो सप्लीमेंट्री बजट में ही चला जाएगा. इसके बाद भी कोरोना जिसमें लगातार घोटालेबाजी की शिकायत आ रही है. उसको लेकर भी चर्चा होनी है. किसान समस्या और बेरोजगारी समस्या पर भी इस सत्र में चर्चा होनी है. लेकिन सरकार कम समय देकर अपनी जिम्मेदारियों से बच रही है.

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top