Now Reading
कांग्रेस ने डॉ गोविंद सिंह के खिलाफ प्रस्ताव पास किया ,वे बोले पार्टी फोरम में करेंगे बात

कांग्रेस ने डॉ गोविंद सिंह के खिलाफ प्रस्ताव पास किया ,वे बोले पार्टी फोरम में करेंगे बात

मेंहगाव विधानसभा उप चुनाव में मिली करारी पराजय के बाद कांग्रेस मर कलह शुरू हो गई है । पराजित कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे की मौजूदगी में जिला कांग्रेस नर आज बुलाई समीक्षा बैठक में प्रदेश के सबसे वरिष्ठ विधायक ,कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री डॉ गोविंद सिंह के खिलाफ ही प्रस्ताव पास कर छह साल के लिए  निष्कासन की मांग कर डाली । जबाव में डॉ सिंह ने कहाकि वे पार्टी फोरम पर बात करेंगे वैसे मुझे पार्टी ने गोहद की जिम्मेदारी दी थी उसे मैंने जिताकर दे दिया।

भिण्ड- जिला कांग्रेस की मीटिंग में पूर्व मंत्री और लहार विधायक डॉ गोविंद सिंह तथा अन्य कई कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित, मेहगांव उपचुनाव में भितरघात को लेकर लाया गया निंदा प्रस्ताव, ,बैठक में कांग्रेस जिला अध्यक्ष जयश्रीराम बघेल तथा पूर्व विधायक हेमन्त कटारे समेत कई कांग्रेस नेता हुए शामिल।, बैठक में जमकर  हंगामा हुुुआ।

भिंड जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में मेहगांव विधानसभा सीट पर उपचुनाव में मिली हार के बाद समीक्षा में लहार विधायक डॉक्टर गोविंद सिंह के खिलाफ प्रस्ताव पारित कर दिया ।जिला अध्यक्षजय श्री राम बघेल  बोले 114 पदाधिकारियों ने उन्हें कार्रवाई के लिए अधिकृत किया। 6 साल के लिए डॉक्टर गोविंद सिंह को निष्कासित करने का प्रस्ताव पीसीसी की ओर भेजा जाएगा। अध्यक्ष जय श्री राम बघेल बोले पद रहे या न रहे या बेशक मेरी जान चली जाए पर कांग्रेस को हराने वालों के खिलाफ खुलकर बोलूंगा।

इस मामले में जब www.indiashamtak.com  ने वरिष्ठ विधायक डॉ गोविंद सिंह से बात की तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया । उन्होंने बस इतना कहाकि अगर पार्टी में बात होगी तो उसी फोरम पर बात करूंगा ।  वैसे पार्टी ने मुझे गोहद की जिम्मेदारी दी थी और वहां से कांग्रेस प्रत्याशी शानदार ढंग से जीता भी है ।

गौरतलब है कि उप चुनाव में मेंहगाव क्षेत्र से हेमंत कटारे को उम्मीदवार बनाया था जो कि मूलतः अटेर क्षेत्र के निवासी थे । उप चुनाव में भाजपा प्रत्याशी और शिवराज सरकार में राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया ने कांग्रेस को करारी  शिकस्त दी थी ।

गौरतलब है कि

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top