Now Reading
हाइवे के पास सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले लाेगाें काे गड्ढे में मिला वृद्ध का शव

हाइवे के पास सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले लाेगाें काे गड्ढे में मिला वृद्ध का शव

ग्वालियर, । बेहट हाइवे के पास सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले लाेगाें काे एक वृद्ध गड्ढे में पड़ा दिखाई दिया। लाेगाें काे लगा कि शायद गलती से गिर गया हाेगा, जब एक व्यक्ति ने गड्ढे में उतरकर देखा ताे वृद्ध मर चुका था। तत्काल घटना की सूचना महाराजपुरा थाना पुलिस काे दी गई। पुलिस ने जब शव निकाला ताे उसकी पहचान चाैकीदार रामअवतार शर्मा के रूप में हुई।

बेहटा हाइवे के पास एक वृद्ध व्यक्ति का शव गड्ढे में पड़े होने की सूचना आज सुबह क्षेत्र के लोगों ने महाराजपुरा थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से गड्ढे से शव को बाहर निकाला। शव की पहचान बड़ागांव निवासी रामअवतार शर्मा पुत्र रामस्वरूप शर्मा के रूप में हुई। शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला कि वृद्ध 16 नंवबर से गायब था। रामअवतार शर्मा चौकीदारी करते थे। स्वजन वृद्ध को अपने स्तर पर तलाश कर रहे थे। पुलिस ने शव की पहचान होने के बाद डॉक्टरी परीक्षण कराया। पुलिस बड़ागांव से बेहटा तक कैसे पहुंचा, और मौत कैसे हुई। पुलिस इसका पता लगाने के लिए जांच कर रही है। आशंका जताई जा रही है कि वृद्ध ने आत्महत्या की है।

 

चंदनगर में विवाहिता फांसी लगा ली- चंदननगर निवासी अंजू सेंगर पत्नी सूरज सेंगर ने शनिवार की रात को घर की टीनशेट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शुरुआती जांच में विवाहिता के आत्महत्या करने का कारण पता नहीं चल सका है। किला गेट थाना पुलिस ने रविवार की सुबह का डॉक्टरी परीक्षण कराया। पुलिस विवाहिता के आत्महत्या का कारण पता लगाने के लिए जांच कर रही है।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top