Wednesday, January 20, 2021
ताज़ातरीनराज्य

मुंबई-आगरा मार्ग पर बस पलटने से एक महिला की मौत, 6 घायल

गुजरी-धार,। धार जिले के ग्राम गुजरी में बुधवार को सुबह 4:30 बजे धार फाटे व गुजरी बायपास के संगम पर हादसा हो गया। धार से आ रही बस आरजे 21 पीए 6100 मोड़ में अनियंत्रित होकर 10 फीट ऊपर से राऊ-खलघाट फोरलेन पर जाकर बीच सड़क पर पलट गई। बस में करिब 10-15 यात्री सवार थे। हादसे के बाद अफरा तफरी मच गई। किसी के रोने की आवाज आ रही तो किसे को दर्द से करहाने की आवाज आ रही थी। तो कोई मदद के लिए चिल्ला रहा था। सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए धामनोद अस्पताल भेजा गया।

हादसें में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद धामनोद थाने से एसडीओपी थाना प्रभारी राजकुमार यादव पुलिस बल लेकर पहुंचे। बस सड़क पर पलटने से आवागमन बंद हो गया था। इस कारण वाहनों की लंबी कतार लग गई थी। थाना प्रभारी ने तुरंत क्रेन बुलवाकर बस को उठवाकर साइड में रखवाकर यातायात बहाल की।

ये हुए घायल

बस राजस्थान के नागौर से महाराष्ट्र के पुणे की ओर जा रही थी। हादसे में महिला खेमी देवी पति मांगीलाल उम्र 50 की मौत हो गई। राकेश पिता बाबूलाल नायर, दिनेश पिता शिवरदान चौधरी, हनुमान संग्राम, सुरेश पिता सुखराम चौधरी, दीनबंधु गोविंद राम घायल हो गए, ये सभी नागौर जिले के बताए जा रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही धामनोद थाना प्रभारी राजकुमार यादव, एएसआई दीपक देवरे, हेड कांस्टेबल महेश जाट, सैनिक महिपाल वास्केल घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों की मदद में जुट गए 108 वाहन की मदद से धामनोद के शासकीय अस्पताल पहुंचाया।

Leave a Reply