Saturday, January 16, 2021
ताज़ातरीनराज्य

मुरैना और बैतूल में सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर

मुरैना/बैतूल। मध्यप्रदेश के मुरैना और बैतूल में हुए सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हैं. मुरैना के रामपुर कलां थाना क्षेत्र के गढ़पैरा गांव में टैक्टर ट्राली ने एक बाइक को टक्कर मार दी. जिसमें बाइक सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बच्ची सहित दो लोग घायल हो गए. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया. वहीं बैतूल के आठनेर थाना क्षेत्र अंतर्गत के अंतर्गत बीते 24 घंटे में दो सड़क हादसों में 5 लोगों की मौत हो गई. इसके साथ ही घोड़ाडोंगरी विधानसभा क्षेत्र में नेशनल हाईवे 69 पर बरेठा के पास शनिवार रात एक वाहन ने बाइक सवार काे टक्कर मार दी, जिसमें जनपद के सहायक विकास अधिकारी की मौत हो गई.

मुरैना में बाइक सवार को टैक्टर ट्राली ने मारी टक्कर

मुरैना के रामपुर कलां थाना क्षेत्र के गढ़पैरा गांव में टैक्टर ट्राली ने एक बाइक को टक्कर मार दी. जिसमें बाइक सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बच्ची सहित दो लोग घायल हो गए. पहाडगढ़ थाना क्षेत्र के गढ़मोरा गांव निवासी सुनीता कुशवाहा अपनी ननद के यहां रूनघान जागीर में किसी कार्यक्रम में शामिल होने आई थी. शनिवार को उनके नंदेऊ सियाराम कुशवाह बाइक से सुनीता और उसकी आठ वर्षीय बच्ची को छोड़ने गरमोरा जा रहा था. जब बाइक रामपुर कैलारस सड़क पर गढ़पैरा गांव से गुजर रही थी, तभी सामने से आ रहे रेत के खाली टैक्टर ट्राली ने बाइक को टक्कर मार दी. जिससे सुनीता की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि सुनीता की बच्ची ओर नंदेऊ घायल हो गया. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया. सूचना मिलते ही रामपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जाम को खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण टैक्टर ट्राली चालक की गिरफ्तारी का मांग को लेकर अड़े रहे. जब पुलिस ने टैक्टर ट्राली चालक को गिरफ्तार किया उसके बाद करीब तीन घंटे बाद जाकर ग्रामीणों ने जाम खोला.

बैतूल में 24 घंटे के 5 लोगों की मौत

आठनेर थाना क्षेत्र अंतर्गत के अंतर्गत बीते 24 घंटे में दो सड़क हादसों में 5 लोगों की मौत हो गई है. पहली घटना में प्रभात पट्टन ब्लाक के ग्राम दाबका पाढरघाटी मार्ग की है, जहां शुक्रवार को सड़क दुघर्टना में तीन लोगों की मौत हो गई. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार माजरी खोदरी के तीन मोटरसाइकिल सवार महाराष्ट्र के हिवरखेड़ी जा रहे थे, तभी पाढरघाटी से गेहूंबारसा की ओर से आ रही तेज रफ्तार जीप ने मोटर साइकिल को जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें तीनों बाइक सवारों की मौत हो गई. वहीं शनिवार को हुए सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई. दोनों ही मामलों में पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

जनपद के सहायक विकास अधिकारी की माैत

बैतूल के घोड़ाडोंगरी विधानसभा क्षेत्र के नेशनल हाईवे 69 पर बरेठा के पास शनिवार रात एक वाहन ने बाइक सवार काे कुचल दिया. इससे बाइक सवार की माैत हाे गई. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शाहपुर निवासी और जनपद पंचायत में सहायक विकास अधिकारी शंकर राजुरकर रात में बाइक से बैतूल से शाहपुर की तरफ आ रहे थे. इसी दाैरान वाहन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई. मृतक शंकरलाल राजुरकर पहले शाहपुर जनपद पंचायत में ADO (सहायक विकास अधिकारी) के पद पर पदस्थ थे. उनका तबादला प्रभातपट्टन हाे गया था.

Leave a Reply