Tuesday, January 19, 2021
ताज़ातरीनराज्य

मेहगांवः फर्जी मतदान काे लेकर विवाद,मीरपुर में इवीएम खराब, मतदान रुका

 

भिंड जिले की मेहगांव विधानसभा सीट के शंकरपुरा स्थित पाेलिंग बूथ क्रमांक 219 पर फर्जी मतदान के मामले काे लेकर एजेंट व मतदाताआें में विवाद हाे गया। इसके बाद सेक्टर माेबाइल माैके पर पहुंची आैर हंगामे काे शांत कराया। वर्तमान में मतदान शांतिपूर्ण तरीके से जारी है।

 

कप्तान सिंह गिरफ्तार, हंगामा

भिंड जिले के कांग्रेस नेता कप्तान सिंह काे पुलिस ने साेमवार-मंगलवार की रात काे गिरफ्तार कर लिया था। इसके विराेध में मंगलवार की सुबह कांग्रेस के कार्यकर्ताआें की भीड़ अमन थाने पर पहुंचकर घेराव कर दिया है। वे नारेबाजी करते हुए धरने पर बैठ गए हैं।

बूथ एप बंद, आयोग को भेजने वाली जानकारी अटकी

चुनाव आयोग ने पहली बार मतदाता की पहचान तत्काल करने और मतो की तत्काल जानकारी को बूथ एप मतदान दल के लिए दिया है। यहां शिवनगर घोसीपुरा के मतदान केन्द्र क्र ५६ पर बताया कि बूथ ऐप में दिक्कत आ रही हैं।

 

मुरैना के मीरपुर में इवीएम खराब, मतदान रुका

दिमनी विधान सभा का मीरपुर गांव के बूथ क्रमांक 70 पर मतदान रुका , ईव्हीएम में मोकपोल के वोट ही हो रहे रिपीट , मशीन में आई खराबी , दूसरी ईव्हीएम मंगवाई गई , आने का इंतजार।

जतवार का पुरा में गोली चली एक घायल

मुरैना के जतवार के पुरा में पोलिंग बूथ पर गोली चली, जिसमें एक घायल हुआ हैा सुमावली विधानसभा के जतावर पाठक पुरा में चली गोली से रामवकील कुशवाहा घायल जौरा अस्पताल में भर्ती।

 

पोहरी के बुडदा गांव में मतदान का बहिष्‍कार

पोहरी विधानसभा क्षेत्र के बुडदा गांव के लोगों ने अपनी मांगों को लेकर किया मतदान का बहिष्कार। डूब क्षेत्र में गांव आने के कारण पोलिंग क्रमांक 7 और 8 पर मतदाताओं ने किया मतदान का बहिष्कार

मेहगांव में भाजपा प्रत्‍याशी ने किया मतदान

मेहगांव से भाजपा प्रत्याशी ओपीएस भदौरिया ने अपने गांव अकलौनी पहुंचकर किया मतदान, बोले जनता का समर्थन मेरे साथ, जीत का मुझे पूरा विश्वास, वर्तमान में नगरीय प्रशासन राज्य मंत्री हैं ओपीएस भदौरिया, कांग्रेस प्रत्याशी हेमन्त कटारे का अटेर विधानसभा में है वोट

 

बड़ामलहरा उपचुनाव

9 बजे तक 11.35 प्रतिशत हुआ मतदान, 4 जगह हुई मशीन खराब, खराब मशीनों को बदलवाया गया तुरंत, कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह, डीआईजी विवेक राज सिंह, एसपी सचिन शर्मा बड़ामलहरा थाने में मौजूद।

सुमावली के जोरी मतदान केन्‍द्र पर पर्चिया छीनी

सुमावली विधानसभा के जोरा जोरी मतदान केंद्र पर दबंगों ने कई लोगों की मतदान पर्ची छीनी और मारपीट कर भगा दिया।इसकी शिकायत लोगों ने कलेक्टर और एसपी तक से की है।

 

जहां कलेक्‍टर व एसपी कर रहे निरीक्षण, उससे आधा किमी पर चली गोलियां

जहां निरीक्षक कर रहे थे कलेक्टर एसपी उससे आधा किलोमीटर दूर मुंशी का बाग में चली गोलियां। 20 मिनट में डेढ़ सौ से ज्यादा गोलियां हुईं फायर। मुंशी का बाग से आग का काला धुआं दूर से दिख रहा है। कुछ देर पहले जोरा जोरी में कलेक्टर एसपी कर रहे थे निरीक्षण। गोलियों की आवाज के साथ ही कलेक्टर एसपी भी दिखना हुए बंद अब फोन भी नहीं उठा रहे। पत्रकारों को देख दबंगों ने दी धमकी या बोले यहां से भागो नहीं तो तुम पर भी चलेंगी गोलियां

Leave a Reply