Saturday, January 16, 2021
ताज़ातरीनराज्य

हनुमान भक्त कमलनाथ पहुंचे भोपाल के गुफा मंदिर, शिवराज ने घर में पूजा कर कहा- सभी सीटें जीतेंगे

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सरकार बचाने और बनाने के लिए भगवान की शरण में पहुंच गए हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घर पर सुबह एक घंटे पूजा पाठ किया है। वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ गुफा मंदिर पहुंचे गए हैं। जहां पर उन्होंने भगवान हनुमान जी के दर्शन किए और पूजा अर्चना की है। मंदिर में दर्शन के पहले कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश की जनता गरीब हो सकती है लेकिन मूर्ख नहीं हो सकती है। उन्हें अपना भविष्य पता है और वह इसी तरह से वोट करेंगे। 28 सीटें जीतने के दावे पर कहा कि मैं शिवराज नहीं हूं, मैं कोई दावा नहीं करता हूं।

कमलनाथ ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि ‘भाजपा को ये एहसास हो गया है कि वो हार नहीं रहे बल्कि बुरी तरह से पिट रहे हैं। इसलिए भाजपा शराब, पैसा, पुलिस और प्रशासन के जरिए जीतने का प्रयास कर रही है। लेकिन आम मतदाता इसे कतई स्वीकार नहीं करेगा।’

वहीं शिवराज सिंह चौहान ने कहा मतदान लोकतंत्र की आत्मा है, मतदान करने से ही लोकतंत्र मजबूत होता है। सभी मतदाताओं से निवेदन करता हूं कि निष्पक्षता और निडरता के साथ मतदान करें और अपने दोस्तों को भी करने वाली सरकार की भाई सभी मतदाताओं की गाइडलाइंस का पालन करते हुए अधिक से अधिक संख्या में वोट डालें।

कमलनाथ सरकार ने यहां पर दलालों का अड्डा बना दिया गया था। हमारी सारी जनहितैषी योजनाओं को बंद कर दिया था। एक वादा और वचन पूरा नहीं किया। इसलिए जनता कांग्रेस को सबक सिखाएगी। कांग्रेस के लिए इतना ही कहूंगा कि ‘दिल बहलाने के लिए गालिब ये ख्याल अच्छा है।’ शिवराज ने कहा कि भाजपा दमदार वापसी कर रही है और 28 में से 28 सीटों पर भाजपा जीत हासिल करेगी।

Leave a Reply