Thursday, January 21, 2021
ताज़ातरीनराज्य

मालवाहक और वैन की टक्कर में दो की मौत, आधा दर्जन घायल

दमोह, । जिले में सड़क हादसों का क्रम लगातार जारी है रविवार की रात भी दमोह-सागर मार्ग पर एक भीषण सड़क दुर्घटना हुई जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई और आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी लगते ही सागर नाका चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और वाहनों में फंसे लोगों को किसी तरह बाहर निकाला सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां डाक्टरों ने 2 लोगों को मृत घोषित कर दिया बाकी अन्य घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है ।

बताया जा रहा है सागर नाका चौकी अंतर्गत सरखड़ी गांव के पास मारुति वैन और मालवाहक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई हादसा रात 12 बजे का बताया जा रहा है घटना में मालवाहक और वैन चालक दोनों की मौत हो गई है वहीं आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं। मृतकों के नाम क्या है वह कहां के रहने वाले हैं यह तो पता नहीं चल पाया, लेकिन बताया जा रहा है कि इसमें से एक वाहन विदिशा का है और दूसरा वाहन रायसेन जिले का है पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

 

हादसा इतना भयंकर था कि दोनों वाहनों के चालक छतिग्रस्त वाहन में बुरी तरह फस गए और घायल भी काफी देर तक सड़क पर तड़पते रहे स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और वाहन में फंसे चालकों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया।

Leave a Reply