Saturday, January 16, 2021
ताज़ातरीनराज्य

जंजीर से पति ने पत्नी का गला दबाया, फिर चाकू से वार कर की हत्या

जावरा कंपाउंड इलाके में पति ने ही अपनी पत्नी की पहले कुत्ते को बांधने वाली चेन से गला रेता फिर चाकू से हमला कर हत्या कर दी। हत्या के बाद पति खुद थाने पहुंच गया और पुलिस में सरेंडर कर दिया। मामला पति-पत्नी के आपसी विवाद का है। पुलिस ने पति को हिरासत में लेकर पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय भेजा है।

संयोगितागंज पुलिस के मुताबिक, जावरा कंपाउंड में रहने वाली 22 साल की नवविवाहित अंशु शर्मा की पति हर्ष ने हत्या की है। पारिवारिक विवाद के बाद हर्ष ने देर रात जंजीर से पत्नी का गला दबाया और चाकू मार कर हत्या की। इसके बाद पति ने पुलिस को सूचना देते हुए खुद को सरेंडर कर दिया।

शुरुआती जांच में पता चला है कि दोनों एक ही जगह पर काम करते थे। यहीं पर दोनों की दोस्ती हुई। दोस्ती प्यार में बदली तो दोनों ने साथ रहने का निर्णय ले लिया। तीन महीने पहले ही दोनों ने साथ रहना शुरू किया। इसी दौरान उन्होंने मंदिर में शादी भी कर ली। यह भी बात सामने आई है कि लड़की अपने परिजनों को बिना बताए हर्ष के साथ रहने आ गई थी। परिजनों ने बेटी की गुमशुदगी का एक आवेदन भी पुलिस को दिया था। पुलिस मामले में हर्ष से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply