Friday, January 22, 2021
ताज़ातरीनराज्य

’15 महीने में हैंडपंप तक नहीं लगवाया, अब दहाड़े मार रहे हैं कमलनाथ’-सिंधिया

भिंड। भिंड जिले की गोहद विधानसभा में बीजेपी प्रत्याशी रणवीर जाटव के समर्थन में राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने जनता से बीजेपी के पक्ष में वोट करने की अपील की, तो वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ और कांग्रेस पर जमकर निशाना भी साधा.

उपचुनाव के लिए वोटिंग से पहले भिंड के गोहद विधानसभा में लगातार राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारकों का दौरा जारी है. कहीं जनसंपर्क, तो कहीं सभाओं का दौर चल रहा है. बीजेपी से राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया गोहद से बीजेपी प्रत्याशी रणवीर जाटव के समर्थन में चुनावी सभा करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने जहां शिवराज सरकार की तारीफों के पुल बांधे, तो वहीं कांग्रेस और कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, ‘आज कांग्रेस रणवीर और मुझे गद्दार बताती है, लेकिन मेरे पिता ने जीवन भर कांग्रेस की सेवा की, मैंने अपने जीवन के 20 साल कांग्रेस की सेवा की. तब किसी के मुंह से ये बात नहीं निकली, तो गद्दार कौन है ये हम सब जानते हैं’.

वहीं उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ पर चुटकी लेते हुए कहा कि, ‘ग्वालियर चंबल की धरती पर रणवीर, लालसिंह आर्य और ज्योतिरादित्य सिंधिया पैदा हुए, लेकिन कमलनाथ कहा पैदा हुए, उन्होंने गोहद के विकास को लेकर कमलनाथ पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, ‘पूर्व सीएम कमलनाथ मुख्यमंत्री थे तब 15 महीने में गोहद में एक हैंडपंप तक नहीं लगवाया, लेकिन आज वोट के लिए गोहद में दहाड़े मार रहे हैं’.

Leave a Reply