Thursday, January 21, 2021
ताज़ातरीनराज्य

बिना अनुमति मौन अनशन पर बैठीं कांग्रेस प्रत्याशी, विधायक ने उठवाया

अशोकनगर। अशोकनगर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी आशा दोहरे अपनी मांगों की सुनवाई न होने पर रविवार को मौन अनशन पर शहर के गांधी पार्क पर बैठ गयीं। इस अनशन की अनुमति कांग्रेस ने ज़िला निर्वाचन अधिकारी से मांगी थी, मगर प्रशासन ने नहीं दी। इसके बाद दोपहर में चंदेरी विधायक गोपाल सिंह चौहान डग्गी राजा ने पानी पिलाकर इन्हें अनशन से उठाया।

विधायक ने कहा कि 48 घंटे के अंदर अगर मांग नहीं मानी गई, तो फिर से अनशन करेंगे। इन्होंने बताया कि हमारी इस सम्बंध में पार्टी के वरिष्ठ नेतृत्व से भी चर्चा हो गई है। विधायक चौहान ने एसडीएम, नपा सीएमओ समेत अन्य अधिकारियों पर भाजपा के लिए काम करने का आरोप लगाया।

वहीं, प्रत्याशी आशा दोहरे ने कहा कि उनकी मांग है कि उनके द्वारा जितनी भी शिकायतें की गई हैं, उनके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है। प्रशासन द्वारा उनकी मांगों पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है । प्रशासन उनकी कोई मांग पर कार्रवाई नहीं कर रहा है, जिसके विरोध में धरने पर बैठ गए हैं, इसके पहले भी उन्होंने स्वयं की ओर से जिला निर्वाचन अधिकारी और रिटर्निंग अधिकारी को हटाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा था ।जिसके बाद ज्ञापन सौंपने के लिए गए कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर मामले दर्ज कर लिए गए ।जिन मांगों का ज्ञापन में जिक्र किया था उन मांगों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

Leave a Reply