Thursday, November 26, 2020
ताज़ातरीनराज्य

मर्यादा भूलीं मंत्री इमरती देवी, कमलनाथ को कह दिया ‘लुच्चा-लफंगा और शराबी’

ग्वालियर। जैसे-जैसे प्रदेश में उपचुनाव की तारीख नजदीक आ रही है. वैसे-वैसे नेताओं की भाषा भी गिरती जा रही है. पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा मंत्री इमरती देवी को ‘आइटम’ कहने पर सियासी बयानबाजी जारी है. अपशब्दों के बाद अब बयानबाजी का स्तर गाली-गलौज तक पहुंच गया है. मंत्री इमरती देवी ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ को ‘लुच्चा-लफंगा और शराबी’ बता दिया.

पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा आइटम कहे जाने के बाद इमरती देवी के साथ-साथ सीएम शिवराज, ज्योतिरादित्य सिंधिया और कई भाजपा नेता कमलनाथ पर निशाना साध चुके हैं. लेकिन शिवराज सरकार में मंत्री और डबरा विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी ने एक सभा को सम्बोधित करते हुए राजनीतिक मर्यादा की हदें पार कर दीं. उन्होंने कहा कि कमलनाथ उस शराबी-कबाड़ी की तरह लुच्चे-लफंगे बन गए हैं, जो राह चलती महिलाओं को छेड़ता है और उन पर आइटम शब्द का इस्तेमाल कर फफ्तियां कसता है.

मंत्री इमरती देवी ने कहा कि कमलनाथ को शर्म नहीं आई किसी महिला के प्रति ऐसे शब्द का इस्तेमाल करते हुए. जबकि वे कैबिनेट में मंत्री हैं. नवरात्रि का समय चल रहा है और कमलनाथ ने महिलाओं का अपमान किया है. इसका परिणाम ये होगा की इस बार तो क्या मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार कभी नहीं बनेगी.

इमरती देवी डबरा के शांति गार्डेन में आयोजित भाजपा के युवा सम्मेलन में जनता को सम्बोधित कर रही थीं. इस दौरान उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ के आइटम वाले बयान को लेकर उन पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि ‘मेरे ससुर के सामने, सास नन्द, देवरानी-जेठानी, बेटों के सामने कमलनाथ ने ऐसी भाषा बोली है, मैं आपके परिवार की महिला हूं और अगर 3 तारीख को आपने मेरी लाज नहीं रखी तो आप जानो और आपका काम जाने.’

Leave a Reply