Thursday, November 26, 2020
ताज़ातरीनराज्य

आरक्षक कर रहा था बस लूटने का प्रयास, स्टाफ ने पिस्टल छीन ली ,दिल्ली पुलिस ने  भिंड के मछंड गांव में रहने वाले अंकित चौरसिया  को गिरफ्तार किया  

भिंड  । भिंड के मछंड थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह दिल्ली पुलिस के आरक्षक से पिस्टल छीनने का मामला सामने आया है, जिसमें पुलिस ने यहां दबिश देकर एक आरोपित को गिरफ्तार कर पिस्टल बरामद कर ली है हालांकि घटनाक्रम यह है कि बुधवार रात दिल्ली की कश्मीरी गेट से भिंड के लिए चली बस को एक आरक्षक ने रोककर सवारियों को लूटने का प्रयास किया था जिसके बाद सवारियों ने उसकी मारपीट कर दी। बाद में बस स्टॉप का एक सदस्य पिस्टल लेकर भिंड आ गया था। दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार सुबह भिंड के मछंड गांव में रहने वाले अंकित चौरसिया पुत्र राजीव चौरसिया को गिरफ्तार किया है।

पुलिस का कहना है कि आरोपित ने बुधवार रात दिल्ली पुलिस के आरक्षक सचिन सिंह पुत्र निवासी जींद हरियाणा से उसकी पिस्टल लूट ली थी। सचिन दिल्ली के कश्मीरी गेट थाने में पदस्थ है। पुलिस ने शुक्रवार को स्थानीय थाना पुलिस के साथ अंकित के घर दबिश दी और उसे गिरफ्तार कर पिस्टल बरामद की।

हालांकि अंकित के पिता राजीव चौरसिया का आरोप है कि आरक्षक सचिन सिंह ने बुधवार रात दिल्ली के कश्मीरी गेट इलाके में बाइक अड़ाकर बस को रोका था और बस में चढ़कर सवारियों से लूटपाट का प्रयास किया था। वह उस समय नशे में था, सवारियों ने उसकी मारपीट कर दी जिसके बाद उसे कुछ दूरी पर जाकर उतार दिया गया।

आरक्षक नशे में था और किसी के साथ वारदात ना कर दे इसलिए बेटे अंकित ने सावधानी बरतते हुए पिस्टल ले ली थी जिसे थाने में जमा किया जाना था, इससे पहले ही पुलिस ने दबिश दे दी। उन्होंने अपनी बात को लेकर कुछ वीडियो भी जारी की जिसमें बुधवार रात का घटनाक्रम भी दिख रहा है जिसमें नशे में दिख रहा आरक्षक सचिन सिंह का कहना है कि वह बस लूटने का प्रयास कर रहा था सवारियों ने उसकी मारपीट कर दी। ऐसे में दिल्ली पुलिस के दावे पर सवाल खड़े हो रहे हैं। फिलहाल दिल्ली पुलिस अंकित को गिरफ्तार कर ले गई है।

Leave a Reply