Tuesday, October 20, 2020
ताज़ातरीनराज्य

शिवराज जी मुंबई जाइए, प्रदेश का नाम रोशन करिए, एक्टिंग में शाहरुख खान को भी हरा देंगे- कमलनाथ

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने 28 सीटों पर होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर वचन पत्र का विमोचन किया. इस दौरान कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को लेकर बयान देते हुए कहा कि, शिवराज सिंह चौहान को मुंबई जाना चाहिए. मध्यप्रदेश का नाम रोशन करना चाहिए एक्टिंग में तो वह शाहरुख खान को भी हरा देंगे.

वचन पत्र विमोचन को लेकर कमलनाथ ने कहा कि हम प्रदेश की जनता के लिए जो वचन लेकर आए हैं उन्हें पूरा करेंगे, लेकिन शिवराज सरकार ने हमेशा जनता को ठगा है. हमने 15 महीने की सरकार चलाई और इनके साथ महीनों में सिर्फ सौदेबाजी हुई हैं, नारियल फोड़े हैं, लेकिन अब जनता शिवराज के चंगुल में नहीं आने वाली. बल्कि अब जनता बीजेपी को तमाचा मारेगी.

प्रदेश में चुनाव प्रचार को लेकर कमलनाथ का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी पिछले 7 महीने से प्रचार कर रही हैं, हमने तो अभी 4 दिन से ही शुरु किया है और इन 4 दिनों में ही है ये बौखला गए और आरोप लगा रहे हैं की मुझे 15 प्रतिशत कहा जाता था जबकि 1015 प्रतिशत तो ये खुद ही हैं.

तो वहीं स्टार प्रचारक के तौर पर अकेले प्रचार में दिखाई देने के सवाल पर कमलनाथ ने कहा कि “मैं कोई सुपरस्टार नहीं हूं बल्कि मैं कोई स्टार ही नहीं हूं, स्टार तो शिवराज सिंह चौहान हैं जिन्हें मुंबई जाना चाहिए. मध्य प्रदेश का नाम रोशन करना चाहिए ,एक्टिंग में तो शिवराज शाहरुख खान को भी हरा देंगे”

Leave a Reply