Tuesday, January 19, 2021
ताज़ातरीनराज्य

मैं हर भाषण से पहले घुटने पर बैठकर जनता को प्रणाम करूंगा, ये हमारे संस्कार हैं: CM शिवराज

भोपाल। मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव से पहले प्रदेश के दोनों ही प्रमुख दल जोरों से प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं. इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक चुनावी सभा के दौरान घुटने टेक कर जनता को प्रणाम किया, जिसको लेकर लगातार कांग्रेस बीजेपी को घेरने की कोशिश कर रही है, लेकिन अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने साफ कर दिया है कि वो हर भाषण से पहले घुटनों पर बैठकर जनता को प्रणाम करेंगे. ये उनके संस्कार हैं.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के चुनावी सभा के दौरान घुटने टेक कर जनता को प्रणाम करने को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी और सीएम शिवराज पर जमकर हमला बोला था. कांग्रेस ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि चुनाव से पहले ही शिवराज घुटनों पर आ गए हैं. इसे लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर पलटवार किया है, उन्होंने कहा कि हमारे संस्कार हैं, जनता के सामने झुकना और कांग्रेस के संस्कार हैं, जनता को कुचलना. ये अपने-अपने संस्कारों की बात है. उन्होंने कहा कि जो कह रहे हैं कि शिवराज घुटने पर हैं, उन्हें मैं बताना चाहता हूं कि अब मैं हर भाषण से पहले घुटनों पर बैठकर जनता को प्रणाम करूंगा, मैं पहले भी कह चुका हूं कि मध्य प्रदेश मेरा मंदिर है और जनता मेरे भगवान.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस ने 15 महीनों में प्रदेश भर में कोई विकास के कार्य नहीं किए हैं. इसीलिए वो गद्दारी और घुटने टेकने जैसे विषयों को ही मुद्दा बना रहे हैं, कांग्रेस ने प्रदेश में कोई विकास ही नहीं किया है तो वो विकास की बात कैसे करेंगे.

Leave a Reply