Tuesday, January 19, 2021
ताज़ातरीनराज्य

विदेशियों ने कांग्रेस की स्थापना लोकतंत्र को खत्म करने के लिए किया था: नरोत्तम मिश्रा

भोपाल। मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासी घमासान जारी है. 3 नवंबर को वोटिंग होना है लेकिन टिकट को लेकर कांग्रेस में खींचतान मची हुई है. जिसको लेकर पूर्व मंत्री गोविंद सिंह ने पार्टी के अंदर लोकतंत्र पर सवाल उठाए हैं. वहींं गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस मौके को भुनाते हुए कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि विदेशियों ने कांग्रेस की स्थापना लोकतंत्र को खत्म करने के लिए की थी.

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जिस पार्टी की स्थापना विदेशी मूल के व्यक्ति ने की थी, वो लोकतंत्र को खत्म करने के लिए किया था. आज भी विदेशी मूल का व्यक्ति उस पर काबिज हैं. गृहमंत्री ने गोविंद सिंह को मित्र बताते हुए कहा कि वह गलत जगह गलत चीज बोल रहे हैं. कांग्रेस में परिवारवाद चल रहा है. कांग्रेस में लोकतंत्र नहीं है.

उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि नामांकन के आखिरी दिन तक कांग्रेस प्रत्याशी बदलेगी. साथ ही कहा कि इससे पहले राहुल गांधी उतर प्रदेश में भी खाट पर चर्चा की थी. उन्होंने कहा कि भाजपा खाट पर सोती है और संसद में भाषण देती, लेकिन कांग्रेस सदन में सोते हैं और खाट पर भाषण देते हैं.

Leave a Reply