Friday, January 22, 2021
ताज़ातरीनराज्य

पूर्व मंत्री बृजेंद्र सिंह के बयान पर बीजेपी का पलटवार, ‘कमलनाथ को ग्वालियर में नहीं मिला किसी नेता का साथ’

मुरैना। मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर उपचुनाव होने जा रहे है. जिसमें ग्वालियर चंबल की 16 सीटें महत्वपूर्ण मानी जा रही है. इन सीटों पर कांग्रेस से बीजेपी में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया की साख दांव पर लगी है. इन्ही सीटों के हार जाने से प्रदेश में 2018 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी सत्ता से दूर हो गई थी, लेकिन सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने से अब ये सीट तय करेगी कि सिंधिया का भविष्य बीजेपी में कैसा रहेगा.

वहीं उपचुनाव में दोनों ही पार्टी अपनी-अपनी जीत के दावे कर रही है. कांग्रेस के अनुसार बीजेपी इन सीटों पर हार रही है. इसलिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जगह अब केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को आगे करके इन सीटों पर हार का ठीकरा उनपर फोड़ने की तैयारी की जा रही है.

पूर्व मंत्री बृजेंद्र सिंह ग्वालियर चंबल अंचल की 16 सीटों सहित सभी 28 सीटों पर जीत दर्ज करने का दावा कर रहे हैं. उनके अनुसार बीजेपी अपनी हार का ठीकरा शिवराज सिंह की जगह केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा पर रखने की तैयारी कर रहे हैं.

वहीं बीजेपी प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने पलटवार करते हुए कहा कि कमलनाथ के ग्वालियर दौरे पर कोई भी नेता उनका साथ देने नहीं आया, और कमलनाथ को मिर्ची बाबा के साथ दौरा करना पड़ा, वो अपने गिरेबान में झांके. बीजेपी में सभी साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं. इस दौरान पराशर ने एक फिल्मी गीत गाकर कांग्रेस का हाल बताया है.

Leave a Reply