Thursday, January 21, 2021
ताज़ातरीनराज्य

ऊर्जा मंत्री ने मजदूर के पैरों में रखा अपना सिर, माला पहनाकर किया सम्मान

ग्वालियर। प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने एक बार फिर लीक से हटकर कुछ अलग किया है. इस बार उन्होंने एक मजदूर को न सिर्फ को गले लगाया बल्कि अपना सिर रखकर उसके पैर छुए और माला पहनाकर उसका सम्मान किया. ये नजारा तब देखने को मिला जब वे रविवार को जनसंपर्क के लिए निकले. इस दौरान कल्लू काछी की बगिया में निर्माणाधीन मकान के मजदूर का इस तरह सम्मान कर प्रद्युम्न सिंह ने एक बार फिर चर्चा बटोरी है.

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने अपना जनसंपर्क अभियान शुरू कर दिया है. इसके तहत उन्होंने रविवार को गदाईपुरा, मल्लगढ़ा, कल्लू काछी की बगिया आदि इलाकों में सघन जनसंपर्क किया. इस दौरान उन्होने कल्लू काछी की बगिया में एक निर्माणाधीन मकान में मजदूर को काम करते देखा तो उसे अपने पास बुलाया और माला पहनाकर पहले उसका सम्मान किया फिर उसके पैरों में अपना सिर रख दिया.

इससे पहले भी ऊर्जा मंत्री तोमर नालियों में उतर कर सफाई करके कई चर्चा बटोर चुके हैं. मजदूर हरि मोहन पटेल ने मंत्री के इस सम्मान से अभिभूत होकर उन्हें एक नेक दिल इंसान बताया है. बता दें, प्रद्युम्न सिंह तोमर ग्वालियर विधानसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार हैं. उनका मुकाबला कांग्रेस के अपने पुराने साथी सुनील शर्मा से है. ऐसे में चुनाव में नए-नए हथकंडे अपनाकर जनप्रतिनिधि चर्चा बटोरने का कोई भी मौका हाथ से जाने देना नहीं चाहते हैं.

Leave a Reply