Friday, January 22, 2021
ताज़ातरीनदेशराज्य

हाथरस गैंगरेप:राहुल-प्रियंका आज पीड़ित परिवार से मुलाकात करने जाएंगे, प्रशासन ने सीमाएं सील कीं

उत्तर प्रदेश के हाथरस में गैंगरेप पीड़ित की मौत के मामले में सियासत तेज हो गई है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और राहुल गांधी आज हाथरस जाएंगे। हाथरस कांग्रेस के जिला अध्यक्ष चंद्रगुप्त विक्रमादित्य ने यह जानकारी दी है। इस बीच प्रशासन ने जिले में 31 अक्टूबर तक के लिए धारा 144 लगा दी है। हाथरस की सभी सीमाओं को सील कर दिया गया है। पीड़ित परिवार के के गांव में बैरिकेड लगा दिए गए हैं।

4 साल पहले राहुल-प्रियंका को नोएडा जाने से रोका गया था
2016 में राहुल और प्रियंका गैंगरेप पीड़ित के परिवार से मुलाकात करने के लिए नोएडा पहुंचे थे, लेकिन तत्कालीन सपा सरकार ने उन्हें रोक दिया था। इसके बाद दोनों को दिल्ली लौटना पड़ा था।

हाथरस के मामले में प्रियंका लगातार याेगी सरकार पर हमले कर रही हैं। उन्होंने SIT बनाने पर भी सवाल उठाए थे। प्रियंका ने बुधवार को ट्वीट कर मुख्यमंत्री योगी से 3 सवाल पूछे। उनका सबसे बड़ा सवाल यही था कि परिजन से जबरदस्ती छीनकर पीड़ित के शव को जलवा देने का आदेश किसने दिया?

मायावती बोलीं- मुख्यमंत्री को इस्तीफा देना चाहिए
बसपा अध्यक्ष मायावती ने कहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महिलाओं की सुरक्षा नहीं कर सकते तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। केंद्र सरकार से अपील करती हूं कि योगी को उनकी जगह पर यानी गोरखनाथ मठ भेज देना चाहिए। अगर उन्हें वह भी पसंद नहीं तो राम मंदिर के निर्माण की जिम्मेदारी दे देनी चाहिए।

Leave a Reply