Thursday, January 21, 2021
ताज़ातरीनराज्य

डीजी पुरुषोत्तम शर्मा को आज शाम साढ़े 5 बजे तक शासन को जवाब देना है; पद से पहले ही हटा दिया गया

पुलिस में डीजी रैंक के अफसर पुरुषोत्तम शर्मा को पत्नी से मारपीट मामले में आज शाम साढ़े 5 बजे तक अपना जवाब देना है। मुख्यमंत्री के इस मामले में नाराजगी जताए जाने के बाद मंत्रालय की तरफ से उन्हें एक नोटिस भेजा गया था। इसमें उन्हें मंगलवार शाम तक का समय दिया गया है। जवाब नहीं देने की स्थिति में शासन उनके खिलाफ एक पक्षीय कार्रवाई करेगा। वीडियो सामने आने के बाद पत्नी ने अब तक कहीं शिकायत नहीं की, लेकिन शासन पहले ही शर्मा को पद से हटा चुकी है। ऐसे में अब उनके खिलाफ और सख्ती करने के मूड में आ गई है।

इधर, मामले में शर्मा का कहना है कि शासन को अपना काम करना है। सबकुछ उनके सामने है। पद से हटाए जाने पर उन्होंने कहा कि यह आचरण के खिलाफ है। सरकार का निर्णय सही है। मैं उसके खिलाफ नहीं हूं। विभाग और सरकार अपने स्तर पर कार्रवाई करे। जहां तक जवाब देने का सवाल है तो मैं अपना जवाब दूंगा। उसके बाद निर्णय शासन प्रशासन को करना है। उन्होंने कहा कि पत्नी भी मेरे खिलाफ शिकायत करने के लिए स्वतंत्र हैं। मैं अपना घर पहले ही छोड़ चुका हूं। ऑफिस में ही रह रहा हूं। लेकिन यह घरेलू मामला है। मैं अपनी पत्नी से बात कर मामले को सुलझा लूंगा।

शर्मा ने बताया कि उनका और उनकी पत्नी के बीच 12 साल से विवाद चल रहा है। एक महीने से स्थिति ज्यादा खराब हो गई थी। उस समय भी मैंने घर छोड़ दिया था। अभी भी घर छोड़ दिया है। वह मेरी निजी जिंदगी में दखल देती हैं। यह अधिकार किसी को भी नहीं है।

Leave a Reply