Thursday, January 21, 2021
ताज़ातरीनदेश

अपह्रत बच्चे का शव गौरी सरोवर में मिला, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

*अपह्रत बच्चे का शव गौरी सरोवर में मिला। परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, रविवार को अगवा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस जुटी जांच में।*

भिंड! सिटी कोतवाली अंतर्गत सरोज नगर इलाके से 20 सितंबर को अगवा हुआ 8 वर्षीय बालक का शव मंगलवर सुबह गौरी सरोवर में तैरते हुए सती मंदिर के पास मोर्निंग वॉक करने वालो ने देखा। सूचना पर पहुचे परिजनों ने जताई हत्या की आशंका। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

घटनास्थल पर पहुंचे एडिशनल एसपी संजीव कंचन व टीआई उदय भान सिंह ने जानकारी के अनुसार सरोज नगर निवासी पीयूष पुत्र रमेश सिंह बघेल रविवार की शाम 6 बजे से घर से खेलने की कहकर लापता हुआ था, जिसकी गुमशुदी उसके बड़े भाई राहुल बघेल व बुआ केशकाली ने कोतवाली पहुँच कर रात 10 बजे दर्ज कराई थी। मंगलवार सुबह शहर को बीचो बीच स्थित गौरी सरोवर तालाब में लापता पीयूष बघेल का शव गौरी सरोवर में तैरते हुए सुबह मॉर्निंग वॉक करने वालों ने देखा। पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने परिजन को बुलाकर शव की कपड़ों से पहचान कराई। सबसे पहले उसकी बुआ केशकली ने उसको कपड़ों से पहचान लिया जो गौरी सरोवर के निकट बीटीआई रोड स्थित सुंदरपुरा पर ही रहती है। पुलिस ने शव उठवा, पंचनामा बना कर शव डेड हाउस भिजवाया। पोस्टमार्टम करवा बॉडी परिजनों को सौंप दी है। परिजनों ने इस दौरान हत्या की आशंका जताई है। पुलिस पहले अगवा फिर हत्या की घटना को गंभीरता से लेकर जांच में जुट गई है।

*घटना का होगा जल्द खुलासा।*
सिटी कोतवाली प्रभारी उदय भान सिंह यादव एडिशनल एसपी संजीव कंचन के निर्देशन में घटना को लेकर गंभीरता जाहिर करते हुए बताया है कि पहले बच्चे को अगवा किया गया है। फिर उसका गौरी सरोवर तालाब में शव मिलना गंभीर घटना है। इस पर पुलिस रविवार रात से ही गंभीरता से जुटी हुई हैं। उन्होंने बताया है कि रमेश की दो शादियां हुई है। दोनों पत्नियों से बच्चे हैं। एक मां से राहुल! दूसरी से प्रियंका व पीयूष है। मृतक का पिता पीयूष अहमदाबाद में रहकर कलर का काम करता है। उसे सूचना दे दी है वह वहां से चल दिया है। घटना का जल्द ही खुलासा होगा।

*पिता अहमदाबाद मे करता है कलर का काम।*

मृतक की मां संतकली ने बताया कि पति रमेश बघेल अहमदाबाद में रहकर कलर पेंटिंग का काम करते हैं। खाने पीने का खर्च भी भेजते हैं।वो अपने बड़े बेटे राहुल,प्रियंका व पीयूष के साथ एम जे एस के पीछे सरोज नगर में रहते है। रविवार की शाम पीयूष मोबाइल हमें देख कर बच्चो के साथ खेलने निकला था। मंगलवार को उसका शव गौरी सरोवर में मिला है। मेरे बेटे  की किसी ने हत्या की है।

वर्जन!
रविवार की शाम मृतक के बड़े भाई राहुल ने लिखित आवेदन में अपने भाई की गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मंगलवार सुबह पीयूष का शव गौरी सरोवर में तैरता मिला है। इस पर पुलिस गंभीरता से जांच कर रही हैं। किसने अगवा किया और हत्या क्यों की? जल्द होगा खुलासा।
,,,,,,उदय भान सिंह यादव।
प्रभारी सिटी कोतवाली। भिंड!

रिपोर्ट-हसरत अली।

Leave a Reply