Monday, January 18, 2021
ताज़ातरीनराज्य

पति के सुसाइड के तीसरे दिन महिला ने की आत्महत्या की कोशिश, 15 दिन पहले हुई थी शादी

शुक्रवार दोपहर इंदौर के विजय नगर स्थित सी-21 मॉल की तीसरी मंजिल से डॉक्टर सानिया ने छलांग लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। युवती को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सानिया की 15 दिन पहले ही उज्जैन के शुभम खंडेलवाल से शादी हुई थी। शुभम की दो दिन पहले बुधवार रात को मौत हो गई थी। उनकी कार का एक्सीडेंट हुआ था। जांच के दौरान पता चला है कि शुभम जहरीला पदार्थ खाकर गाड़ी चला रहे थे और उन्होंने आत्महत्या की थी। शुभम की जेब से एक सुसाइड नोट मिला मिला था, जिसमें उसने नगर निगम के दो इंजीनियर द्वारा प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था।
उज्जैन गीता कॉलोनी में रहने वाले नगर निगम के 30 साल के ठेकेदार कि कार का एक्सीडेंट बुधवार की रात नलवा के समीप हो गया था। इसके बाद पुलिस शुभम खंडेलवाल की मौत को एक्सीडेंट में हुई मौत मानकर चल रही थी, लेकिन शुभम खंडेलवाल की जेब से मिले सुसाइड नोट के बाद पुलिस को पता लगा कि शुभम ने जहर खाकर आत्महत्या की है। दरअसल, शुभम ने सुसाइड नोट में नगर निगम के दो अधिकारी उपयंत्री नरेश जैन और संजय खुजनेरी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। शुभम ने सुसाइड नोट मुख्यमंत्री और गृह मंत्री के नाम भी लिखा था।
फरीदाबाद की रहने वाली सानिया डॉक्टरी की पढ़ाई करने तीन-चार साल पहले उज्जैन आई थी। आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस करते हुए उसकी मुलाकात शुभम खंडेलवाल से हुई। दोस्ती के बाद इन्होंने शादी का फैसला किया और 15 दिन पहले ही चिंतामन मंदिर में सादे समारोह में शादी की थी। बुधवार रात पति शुभम की मौत के बाद युवती के पिता उज्जैन आए और अपने साथ बेटी को फरीदाबाद लेकर जाने वाले थे। वे उज्जैन से लौटकर इंदौर में सरवटे बस स्टैंड क्षेत्र में एक होटल में रुके थे। उनकी दोपहर में फ्लाइट थी। इसलिए दोनों सुबह एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए थे। यहां बेटी ने जूस पीकर आने का कहा। यहां से निकलकर वह सीधे मॉल पहुंची और तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी।

Leave a Reply