Thursday, January 21, 2021
ताज़ातरीनदेशराजनीति

कंगना के समर्थन में बीजेपी नेता, बोले- अभिनेत्री ने फिल्मों के माध्यम से मराठा गौरव को बढ़ाया लेकिन शिवसेना मराठा के नाम पर सिर्फ…

भोपाल। मध्यप्रदेश में कई बीजेपी नेता अभिनेत्री कंगना राणावत के समर्थन में उतर गए है। मंत्री चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा है कि एक्ट्रेस कंगना राणावत पर जिस तरह  से अत्याचार हो रहा है उसे देखकर बाला साहब ठाकरे दुखी होंगे। वहीं पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया ने भी फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई में घर तोड़े जाने की निंदा की है।

जयभान सिंह पवैया ने कहा कि जिस मराठा गौरव की शिवसेना बात करती थी, उसे बढ़ाने का काम कंगना रनौत ने अपनी फिल्मों के माध्यम से किया है, शिवसेना के इस कृत्य की पूरे देश में घोर निंदा हो रही है। कंगना रनौत ने करके दिखाया है और शिवसेना ने इस पर सिर्फ खाया है।

वहीं जयभान सिंह पवैया ने उप चुनाव में शिवराज-महाराज की जोड़ी पर कांग्रेस द्वारा उठाये जा रहे सवाल पर कहा कि जोड़ी तिकड़ी और चौकड़ी कांग्रेस में होती है, बीजेपी में सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लडा जाता है। हम ढंके की चोट पर 27 विधानसभा सीटों पर फतह पायेंगे और इसका एहसास कांग्रेस को हो रहा है।

Leave a Reply