Wednesday, January 20, 2021
अपराधताज़ातरीनराज्य

नव विवाहिता की मौत : डेड हाउस में भिड़े दोनो पक्ष

 संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता की मौत पर भिड़े दोनों परिवार।  मृतका के पिता ने लगाया हत्या का आरोप, मेरी बेटी को पीट-पीटकर मार डाला ससुराली जनों ने

भिंड! पावई थाना अंतर्गत ग्राम विजयगण में 20 वर्षीय नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मोके पर पहुचे बेटी के पिता ने ससुरालीजनों पर लगाया हत्या का आरोप। उसने कहा कि आये दिन दहेज़ की मांग करते थे। इस पर दोनों पक्ष भिड़ गए और तनाव उत्पन्न हो गया। हालात बिगड़ते देख पुलिस ने मंगलवार को पीएम पैनल से कराने का निर्णय लिया। जिसमें दो जेंट्स एक लेडी डॉक्टर शामिल किये गए। और वीडियोग्राफी भी कराई गई।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राधा बघेल पत्नी रवि बघेल निवासी विजयगढ़ थाना पावई ने सोमवार की रात अपने ही घर के कमरे में साड़ी से फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शब कब्जे में लेकर पीएम करा परिजनों को सौंपा। इसी दौरान मृतक के पिता फौजदार सिंह बघेल निवासी चांचड़ ने पुलिस का दिया शिकायती आवेदन में कहा है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने बेटी की हत्या की है। पिता का कहना था मेरी बेटी की शादी को अभी 2 साल भी नहीं हुए हैं। शादी के बाद से ही पति रवि,सास =विमला, ससुर = एहबरन,जेठ= मनोज बेटी से हमेशा दहेज़ की मांग करते थे। दहेज न देने पर बेटी मारने की धमकी देते थे। और उन्होंने ने सोमवार की रात बेटी को पीट पीट कर मार डाला। और मुझे सूचना भी नहीं दी। में तो पड़ोसियों की सूचना पर बिजयगण पहुचा तो बेटी मृत मिली। पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला जांच में ले लिया है। आत्महत्या कर ली।

-हसरत अली।

Leave a Reply