Now Reading
पूर्व वित्तमंत्री और कांग्रेस विधायक तरुण भनोत कोरोना पॉजिटिव

पूर्व वित्तमंत्री और कांग्रेस विधायक तरुण भनोत कोरोना पॉजिटिव

कमल नाथ सरकार में वित्तमंत्री रहे और जबलपुर से कांग्रेस विधायक तरुण भनोत कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। शनिवार को ही वे कलेक्टर ऑफिस में एक बैठक में शामिल हुए थे। विधायक भनोत ने अपने संपर्क में लाए लोगों ने कोरोना जांच कराने के साथ खुद को क्वारंटाइन में रहने के लिए कहा है।

संघ लोक सेवा आयोग द्वारा(यूपीएससी) द्वारा आयोजित नेशनल डिफेंस एकेडमी और नेवल एकेडमी के लिए रविवार को आयोजित परीक्षा के लिए भोपाल में 25 केंद्र बनाए गए हैं। जिसमें करीब 21हजार विद्यार्थी परीक्षा दे रहे हैं। परीक्षा केंद्रों पर लाइन में लगकर विद्यार्थियों ने अंदर प्रवेश किया। कोरोना संक्रमण के चलते शारीरिक दूरी का खास ध्यान रखा जा रहा है।

बालाघाट जिले में कोरोना पॉजिटिव दूसरे मरीज की मौत हो गई। मरीजों की बढ़ती संख्या के बीच गत दिवस फीवर क्लीनिक में आए करीब 52 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। जिसे कोविड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जिसकी हालात गंभीर होने पर उसे ऑक्सीजन लगाया गया था। बीती रात उसकी हालत गंभीर होने पर उसे मेडिकल कॉलेज छिंदवाड़ा रेफर किया गया था। जिसकी छिंदवाड़ा में पहुंचने के बाद मौत हो गई। सीएचएमओ ने पुष्टि करते हुए बताया कि मरीज को शुगर, ब्लड प्रेशर की बीमारी था, आक्सीजन कम दिखा रहा था। बहरहाल जिले में बढ़ते मरीज और दूसरी मौत ने लोगो को चिंतित कर दिया है।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top