Friday, January 22, 2021
ताज़ातरीनराज्य

भाजपा नेता के नाबालिग बेटे ने साथी के साथ मिलकर युवक पर हमला किया

भोपाल के हबीबगंज मेट्रो थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात भाजपा नेता के नाबालिग बेटे ने एक साथी के साथ मिलकर युवक पर हमला कर दिया। इसमें घायल के सिर में गंभीर चोटें आई हैं। खून से लथपथ युवक हबीबगंज थाने पहुंचा। यहां नाबालिग समेत दो लोगों पर केस दर्ज कराया है। पुलिस ने भाजपा नेता के बेटे की शिकायत पर भी घायल युवक समेत दो पर समान धाराओं में क्रॉस केस दर्ज किया है।

चिंटू उर्फ बलवंत ने बताया कि उनका भाजपा नेता के बेटे से मोहल्ले को लेकर विवाद चल रहा है। उसके कारण वह घर तक नहीं जा पाता है। इससे पहले भी भाजपा नेता के बेटे के खिलाफ शिकायत कर चुके हैं, लेकिन कुछ नहीं हुआ। शनिवार देर रात वह किसी काम से पांच नंबर मार्केट गया था। यहीं पर भाजपा नेता का नाबालिग बेटा अपने साथी के साथ बाइक से आया और पीछे से उस पर हमला कर दिया, जिससे सिर में गंभीर चोट आई हैं। पुलिस मामले में कार्रवाई नहीं कर रही है।

बच्चों का आपसी विवाद है
हबीबगंज के सीएसपी भूपेंद्र सिंह ने बताया कि बलवंत की शिकायत पर नाबालिग समेत 2 लोगों पर मारपीट और अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। नाबालिग की शिकायत पर भी बलवंत समेत दो पर एफआईआर की है। दोनों ही पक्षों का कई दिनों से विवाद चल रहा है।

Leave a Reply