Thursday, January 21, 2021
ताज़ातरीनराज्य

प्रद्युम्न सिंह तोमर ने सिंधिया को भू-माफिया बताने के पर कांग्रेसियों को आड़े हाथो लिया

ग्वालियर। कांग्रेस ग्वालियर में ज्योतिरादित्य सिंधिया को लगातार भू-माफिया बताकर उनके खिलाफ अभियान चला रही है. जिस पर अब बीजेपी ने भी पलटवार करना शुरु कर दिया है. सिंधिया समर्थक मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि सिंधिया पर ऐसे कांग्रेसी नेता आरोप लगा रहे हैं, जिनके पास कल तक कुछ नहीं था और आज लग्जरी गाड़ियों में घूम रहे हैं.

ऊर्जा मंत्री ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया बड़े घर में पेदा हुए तो इसमें उनका क्या दोष है. उन्होंने बचपन में सोने की चम्मच से दूध पिया तो इसमें वे दोषी कैसे हो गए. सिंधिया को विरासत में जो जमीन-जायदाद मिली है, वो केवल उसकी सुरक्षा कर रहे हैं. पहले कांग्रेसियों से ये पूछो कि पहले ये संपत्ति किसकी थी. सिंधिय को तो विरासत में संपत्ति मिली है, लेकिन कांग्रेस के नेता बताएं कि उनके पास इतनी संपत्ति कहां से आई.

जब प्रद्युम्न सिंह तोमर से दिग्विजय सिंह पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस का बंटाधार कब हुआ, यह सब जानते हैं. अब ऐसा नेता कांग्रेस का सर्वे कर रहा है तो कितना सही होगा. दिग्विजय सिंह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं, उन पर टिप्पणी करना ठीक नहीं है. लेकिन ये भी हकीकत है कि कांग्रेस का बंटाधार दिग्विजय सिंह ने किया है.

Leave a Reply