Wednesday, January 20, 2021
ताज़ातरीनराज्य

राहुल गांधी पर बरसे नरोत्तम मिश्रा, ‘भारत पर उंगली उठाने वाले, अपने नाना का घर भी देख लो’

भोपाल। देश की गिरती अर्थव्यवस्था पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार केंद्र सरकार पर हमला बोल रहे हैं. राहुल के इन बयानों पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार करते हुए राहुल गांधी को देश विरोधी बताया. उन्होंने कहा कि भारत के ऊपर उंगली उठाना राहुल गांधी का स्वभाव बन गया है. वह अपने ही देश को कमजोर बताने पर तुले हैं.

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पूरी दुनिया कोरोना के चलते आर्थिक मंदी के दौर से गुजर रही है, लेकिन राहुल गांधी केवल भारत पर निशाना साधते है, आज तक उन्होंने अपने इटली की जीडीपी नहीं देखी. उनके नाना के घर इटली में 39 फीसदी जीडीपी गिर गई है. भारत ने इस मुश्किल दौर में भी किसी को भूखा नहीं सोने दिया. केंद्र और प्रदेश दोनों सरकारें देश और प्रदेश की जनता के विकास के लिए सभी कदम उठा रहे हैं, लेकिन कांग्रेस को उंगली उठाने की आदत पड़ गई है.

वहीं कांग्रेस के चुनावी सर्वे पर तंज कसते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस की लीला अपरंपार है. कांग्रेस के नेता बोलते हैं संविधान खतरे में है, लेकिन खतरे में तो कांग्रेस है, इसलिए उन्हें अपनी पार्टी पर ध्यान देंना चाहिए. कांग्रेस केवल टीवी और ट्विटर पर राजनीति कर रही हैं. हमारे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रात भर बाढ़ में घूम रहे हैं, लेकिन आज तक कांग्रेस का कोई नेता आपको किसी गरीब के बीच नहीं दिखा, क्योंकि कांग्रेस केवल जातिगत और तोड़ने की राजनीति करती है.

Leave a Reply