Wednesday, January 20, 2021
ताज़ातरीनराज्य

कैलाश विजयवर्गीय के बेटे कल्‍पेश कोरोना पॉजिटिव, पूरा परिवार क्‍वारंटीन

इंदौर. भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और वरिष्‍ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) के छोटे बेटे कल्पेश विजयवर्गीय (Kalpesh Vijayvargiya) कोरोना पॉजिटिव (Corona positive)  पाए गए हैं. उनका बॉम्बे अस्पताल में इलाज चल रहा है. उनके बडे़ बेटे विधायक आकाश विजयवर्गीय समेत पूरा परिवार क्‍वारंटीन हो गया है. सभी के सैंपल भी लिए गए हैं. वहीं, भाजपा नगर पदाधिकारी मुकेश राजावत, उनके परिवार के 11 सदस्य पॉजिटिव आए हैं. इसके अलावा एक और पदाधिकारी नानूराम कुमावत की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है.

जानकारी के मुताबिक, कैलाश विजयवर्गीय के बेटे कल्पेश विजयवर्गीय बीते दिनों राजस्थान के कोटा शहर गए थे. वहां से लौटने के बाद वे कोरोना पॉजिटिव हो गए. बताया जा रहा है कि वे किसी बिजनेस के सिलसिले में कोटा गए थे.

दूसरी तरफ, खबर है कि इंदौर शहर में एक बार फिर कोरोना वायरस का प्रकोप तेज हो गया है. इंदौर के एमजीएम मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर के बाद एक फिजीशियन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. साथ ही एक न्यूरो सर्जन और उनका परिवार भी कोरोना की चपेट में आ गया है. वहीं, स्वास्थ्य विभाग के मेडिकल ऑफिसर को भी संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अभी तक एमजीएम मेडीकल कॉलेज के 20 डॉक्टर्स, अरबिंदो में 25 डॉक्टर और इंडेक्स अस्पताल में लगभग 20 डॉक्टर्स-स्टाफ संक्रमित हो चुके हैं. शहर में 100 से ज्यादा डॉक्टर्स बीमारी की चपेट में आए हैं. इधर, झलारिया के शिशुकुंज स्कूल परिसर में 3 मरीज मिले हैं.

Leave a Reply