Wednesday, January 20, 2021
ताज़ातरीनराज्य

बीजेपी पर कमलनाथ ने जमकर साधा निशाना, कहा- पेनड्राइव से खोलूंगा बीजेपी के झूठ की पोल

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि ‘ये चुनाव उपचुनाव या आम चुनाव नहीं है, ये मध्य प्रदेश के भविष्य का चुनाव है. मैं मध्य प्रदेश के हर मतदाता को संदेश देना चाहता हूं कि मध्य प्रदेश का चित्र सबके सामने हैं. 15 साल के बीजेपी के समय का चित्र और 15 महीने का कांग्रेस के समय का चित्र सबके सामने है.

मैं सिर्फ यह कहना चाहता हूं कि सच्चाई का साथ दें. वहीं उन्होंने ग्वालियर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी और अनुमति निरस्त करने पर हमला बोलते हुए कहा कि यह प्रशासन का दुरुपयोग करेंगे. लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि पुलिस अपनी वर्दी और कर्मचारी अपनी शपथ की इज्जत रखें. वहीं उन्होंने कर्ज माफी को लेकर साढ़े 26 लाख किसानों की सूची जारी करने की बात कही है.

पूर्व मुख्यमंत्री और मप्र कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा है कि पिछले 4 महीने में पूरा समय लगाकर हमने संगठन को मजबूत करने का काम किया है.हमारा मुकाबला बीजेपी के संगठन से है. भाजपा की उपलब्धियों से नहीं है.

यह चुनाव और उपचुनाव नहीं है ना यह आम चुनाव है. यह मध्य प्रदेश के भविष्य का चुनाव है. यह चुनाव प्रदेश की प्रतिष्ठा का चुनाव है. जनता कमलनाथ का साथ ना दें, कांग्रेस पार्टी का साथ ना दे, मगर सच्चाई का साथ दें. उन्होंने कहा कि सौदे की राजनीति से मध्यप्रदेश कलंकित हुआ है. बनी हुई सरकार का सौदा किया गया है. यह सब कहते हैं, क्या यह भारतीय जनता पार्टी वाले भी जनता से कहेंगे कि हमने सौदा किया है. इसलिए उन्होंने इस्तीफा दिया है, वह यह नहीं कर सकते हैं.

उन्होंने कहा कि राजनीति बिकाऊ है,तो सब कुछ बिकाऊ है. मेरा प्रयास था कि मध्य प्रदेश की नई पहचान बने. माफिया और मिलावट से मध्यप्रदेश की पहचान ना बने. वहीं उन्होंने ग्वालियर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करने और कांग्रेस को कार्यक्रम की अनुमति न देने के मामले में कहा है कि यह प्रशासन का दुरुपयोग करेंगे. पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों से कहना चाहता हूं कि सब का हिसाब लिया जाएगा.

पुलिस वाले वर्दी की इज्जत करें और कर्मचारी अपनी शपथ की इज्जत करें. हमने कभी प्रशासन का दुरुपयोग नहीं किया. वहीं उन्होंने चुनावी सर्वे को लेकर कहा कि मैं तो कहता हूं कि बीजेपी 4 सीटें बता दें, जो जीतने वाली है और आप खुद सर्वे कर लो. वही कर्ज माफी को लेकर उन्होंने कहा की कर्ज माफी को लेकर तरह-तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं. लेकिन ये सब झूठ है. उन्होंने कर्जमाफी की लिस्ट पेनड्राइव के जरिए सार्वजनिक की.

Leave a Reply