Sunday, January 17, 2021
Master Category

टीकमगढ़ के पलेरा में पति ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या

टीकमगढ़ जिले के पलेरा थाना अंतर्गत ग्राम सतवारा में घरेलू विवाद के चलते पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी है। पलेरा पुलिस और जतारा एसडीओपी योगेंद्र सिंह भदोरिया मौके पर पहुंचे है। पुलिस मामले की जांच में कर रही है। घटना के बाद से पति फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

भिंड के गोदह में सराफा व्यापारियों ने बंद रखीं दुकानें

भिंड जिले के गोहद में सराफा व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद कर लीं। उन्होंने पुलिस पर मनमानी करने का आरोप लगाया है। व्यवसायियों ने एसडीएम को एक ज्ञापन सौंपकर कहा है कि अगर उनकी बात नहीं सुनी गई तो बाजार अनिश्चितकाल के लिए बंद कर लेंगे।

सिवनी जिलें में मिले 6 नए कोरोना पॉजिटिव

सिवनी जिले देर रात प्राप्त रिपोर्ट में 6 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इसमे कान्हीवाड़ा का 48 वर्षीय पुरुष, करकोटी का 28 वर्षीय पुरुष तथा भोमा की 28 वर्षीय महिला के साथ ही कुरई विकासखण्ड के बेलपेठ के 18 व 30 वर्षीय पुरुष, सिवनी नगरीय क्षेत्र मंगलीपेठ की 50 वर्षीय महिला कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 9 मरीज स्वस्थ हुए है। सीएमएचओ ने बताया कि अब तक जिले में कुल 9016 संदिग्ध व्यक्तियों के नमूने लिए गए हैं। इसमें से 211 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं। 140 मरीज पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं। कोरोना के 67 एक्टिव केस हैं।

Leave a Reply