Wednesday, January 20, 2021
ताज़ातरीनराज्य

सदस्यता अभियान में नरोत्तम की गैरमौजूदगी पर पीसी शर्मा ने साधा निशाना- कहा बंट गई भाजपा

भोपाल। ग्वालियर चंबल अंचल में बीजेपी के तीन दिन के महासदस्यता अभियान का आज आखिरी दिन है. बताया जा रहा है कि कांग्रेस के हजारों कार्यकर्ता आज बीजेपी में शामिल होंगे. लेकिन बीजेपी के इस सदस्यता सदस्य अभियान से गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा की दूरी चर्चा का विषय बनी हुई है. जिस पर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने चुटकी लेते हुए कहा है कि ग्वालियर चंबल अंचल में बीजेपी कई भागों में बटी हुई है. जो दिख भी रहा है.

 शर्मा ने कहा कि सारे बड़े नेता है. लेकिन यह समझ में नहीं आ रहा कोन कार्यकर्ताओं को सदस्यता दिला रहा है. न ये बताया जा रहा है कितने सदस्य है. प्रद्युमन सिंह तोमर बीजेपी के नए सदस्यों की संख्या उस प्रकार बढ़ा रहे हैं जैसे प्रदेश में बिजली के बिल बढ़ रहे हैं. लेकिन बताना चाहता हूं कि कांग्रेस का असली कार्यकर्ता कही नहीं जा रहा.

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के मुद्दे पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बयान पर पलटवार करते हुए पीसी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने सर्वसमिति से सोनिया गांधी को अंतरिम अध्यक्ष चुना था कोरोना के बाद संगठन के चुनाव होंगे. उन्होंने कहा कि गांधी परिवार का देश की आजादी से देश के निर्माण में योगदान रहा है. राहुल गांधी या प्रियंका गांधी में जो भी अध्यक्ष बने कांग्रेस के कार्यकर्ता को स्वीकार होगा.

Leave a Reply