Sunday, January 17, 2021
ताज़ातरीनराज्य

पूर्व मंत्री लाखन सिंह का सिंधिया पर हमला कहा सिंधिया की वजह से कभी नहीं जीती कान्ग्रेस

ग्वालियर। पूर्व मंत्री लाखन सिंह यादव ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा है उन्होने कहा कि यदि सिंधिया इतने ही लोकप्रिय थे तो 2003 2008 और 2013 में कांग्रेस ग्वालियर चंबल संभाग में क्यों हारी थी । लाखन सिंह ने कहा कि 2018 में कंाग्रेस की जीत के पीछे 2 अप्रेल की हिंसा एक बड़ा कारण थी और सिंधिया जीत का श्रेय खुद लेना चाहते थे। उन्होने कहा कि सिंधिया नहीं चाहते कि लोकसभा में उनके समक्ष कोई और ग्वालियर संभाग से कंाग्रेस नेता पहंुचे इसलिए हमेश वे कंाग्रसी प्रत्याशियों को हराने का काम करते हैं।
सदस्यता अभियान में किया फर्जीवाड़ा- लाखन सिंह यादव ने भाजपा और सिंधिया द्वारा कराए जा रहे सदस्यता अभियान पर फर्जी वार्ड का आरोप लगाते हुए कहा कि जिन कार्यकर्ताओं को कांग्रेस निकाल चुकी उन्हें ही फर्जी तरीके से सदस्यता अभियान में मेंबरशिप दिलाई गई है।
सिंधिया समर्थक कर रहे रेत और अवैध कारोबार
पूर्व मंत्री लाखन सिंह ने आरोप लगाया है कि सिंधिया समर्थक ही कर रहे हैं रेत और पत्थर का अवैध उत्खनन और कमलनाथ सरकार पर भ्रष्टाचार की गंगा बहाने का झूठा आरोप लगा रहे हैं जबकि सिंधिया समर्थक छह मंत्री ही भ्रष्टाचार में डूबे थे । उन्होंने महत्वपूर्ण विभागों से पैसा जुटा कर सिंधिया को भेजा है इसलिए सिंधिया प्रदेशवासियों से माफी मंागे।

Leave a Reply