Tuesday, January 19, 2021
ताज़ातरीनराज्य

आगरा से हाईजैक बस के संचालक ने ग्वालियर में कहा नहीं है किसी फायनेंस कंपनी का उधार

ग्वालियर। बीती रात गुड़गांव से ग्वालियर आ रही बस को अज्ञात बदमाशों के द्वारा हाईजैक कर लिया गया. बस चालक और उप चालक को उतारकर बदमाश इस बस को लेकर 34 सवारियों के साथ रवाना हो गए. ये बस ग्वालियर की कल्पना एजेंसी की बताई जा रही है, जो गुड़गांव से ग्वालियर के लिए आ रही थी और इसमें लगभग 34 सवारियां बैठी थीं. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने खुद को फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी बताया है. इस बात की जानकारी जब उत्तर प्रदेश पुलिस को लगी तो उन्होंने बस की तलाश शुरू कर दी. घटना के ठीक 10 घंटे बाद पुलिस को जानकारी मिली ये बस झांसी पहुंच चुकी है, जिसमें सभी यात्री पूरी तरह सुरक्षित हैं, लेकिन अज्ञात बदमाश क्या फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी थे या उनकी कोई दूसरी मंशा थी.

बस मालिक के बड़े बेटे पवन अरोड़ा ने  कहा कि ये बस गुड़गांव से छतरपुर जा रही थी, रात में आगरा के पास किन्हीं अज्ञात बदमाशों ने इस बस को हाईजैक कर लिया था और बदमाश अपने आपको फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी बता रहे थे, लेकिन इस बस पर किसी भी फाइनेंस कंपनी का कोई उधार पैसा नहीं है और ना ही हमारी किसी से दुश्मनी है, लेकिन ये कौन बदमाश थे और उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया. इस बारे में नहीं बताया जा सकता. साथ ही उन्होंने कहा कि लगभग 2 बजे उनके पास बस चालक का फोन आया और उन्होंने पूरी घटना को बताया. बदमाशों ने बस के सामने चार पहिया वाहन लगाकर बस चालक और अन्य कर्मचारियों को उतारकर बस को ले गए थे. जिसमें 34 यात्री बैठे थे. गौरतलब है कि बस मालिक अशोक अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और उसके बाद उनकी मौत हो गई थी.

ग्वालियर में हाईजैक हुई बस के मालिक की कल कोरोना से मौत हो गई है. परिवार के बाकी सदस्य अभी अस्पताल में भर्ती हैं, लेकिन दूसरे बस संचालक का कहना है के हाईजैक हुई बस पर कोई फाइनेंस का पैसा नहीं है. फिलहाल उत्तर प्रदेश पुलिस इस बात की जानकारी जुटाने में लगी हुई है कि अज्ञात बदमाश कौन थे और इनकी क्या मंशा थी.

Leave a Reply