Now Reading
पुण्यतिथि: देश के विकास में अटल जी का योगदान हमेशा याद रखा जाएगा: PM Modi

पुण्यतिथि: देश के विकास में अटल जी का योगदान हमेशा याद रखा जाएगा: PM Modi

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) की आज दूसरी पुण्यतिथि (Death Anniversary) है। राष्ट्रपति Ramnath Kovind, उपराष्ट्रपति M Venkaiah Naidu और प्रधानमंत्री Narendra Modi ने अटल समाधि स्थल ‘सदैव अटल’ जाकर पूर्व पीएम वाजपेयी को श्रद्धांजलि अर्पित की।

PM Modi ने अटल बिहारी वाजपेयी को याद करते हुए एक वीडियो संदेश ट्वीट किया। इस वीडियो संदेश में पीएम मोदी ने कहा, ‘यह देश अटल जी के योगदान को हमेशा याद रखा जाएगा। उनके नेतृत्व में हमने परमाणु शक्ति में भी देश का सिर ऊपर किया। पार्टी नेता हो, संसद सदस्य हो, मंत्री हो या प्रधानमंत्री, अटल जी ने हर भूमिका में आदर्श को प्रतिष्ठित किया।’

गृहमंत्री अमित शाह ने भी ट्वीट कर पूर्व प्रधानमंत्री को श्रद्धांजलि दी है। शाह ने ट्वीट कर कहा, आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में सरकार अटल जी के विचारों को केंद्र में रखकर सुशासन व गरीब कल्याण के मार्ग पर अग्रसर है। यह सरकार भारत को विश्व में एक महाशक्ति बनाने के लिए कटिबद्ध है। श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी की पुण्यतिथि पर उन्हें कोटि-कोटि वंदन।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अटल बिहारी वाजपेयी को याद करते हुए ट्वीट में लिखा कि अटल बिहारी वाजपेयी जी की पुण्यतिथि पर उन्हें नमन करता हू। भारत के विकास और आम लोगों के लिए किए गए उनके कार्य सदैव याद रखे जाएंगे। भारत के लिए उनके विचार भावी पीढ़ी को प्रेरणा देते रहेंगे।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top