Saturday, January 16, 2021
Master Categoryताज़ातरीनराज्य

दिग्विजय सिंह का बीजेपी पर हमला, कहा- देश में विधायकों को जानवरों जैसा खरीदा जा रहा

भोपाल। कांग्रेस ऑफिस में आयोजित स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम के दौरान एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है और कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि देश में विधायकों को ऐसे खरीदा जा रहा है, जैसे पशु मंडी में जानवरों को खरीदा जाता है. ये लोकतंत्र की हत्या है, भारतीय संविधान की रक्षा के लिए लोगों से आह्वान करता हूं कि जिन लोगों ने जनमत को पैसों से खरीदा है, उन्हें दंडित करें. आजाद होने के बाद जो संविधान, जो प्रजातंत्र हमें मिला था, वो नष्ट होता जा रहा है.

 

वहीं उपचुनावव की तैयारियों को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कोरोना के मद्देनजर मैन टू मैन संपर्क करना पड़ेगा. उन्होंने कहा चुनाव की प्रक्रिया होती है और इस प्रक्रिया में लिए कार्यकर्ता लगे हुए हैं और पार्टी का हर कार्यकर्ता चुनाव के लिए तैयार है.

कोरोना को लेकर पश्चिम बंगाल सरकार पर निशाना साधते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कोरोना और तूफान पर भी ममता सरकार कुछ नहीं कर पाई. पश्चिम बंगाल में कोरोना से कम लोग डर से ज्यादा मर रहे हैं. इस पूरे मामले में पश्चिम बंगाल की सरकार पूरी तरह फेल है.

Leave a Reply