Saturday, January 16, 2021
ताज़ातरीनराज्य

दो दिन की राहत के बाद फिर बढ़े कोरोना मरीज; मंत्री अरविंद भदौरिया की रिपोर्ट निगेटिव, बोले- आज से आपके बीच हूं

राजधानी में दो दिन की राहत के बाद फिर से कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है। शुक्रवार को 150 नए संक्रमित पाए गए हैं। इसके पहले गुरुवार को 90 और बुधवार को 86 कोरोना संक्रमित मिले थे। हालांकि भोपाल में 25 जुलाई से 4 अगस्त तक रहे टोटल लॉकडाउन का असर दिख रहा है और उसके बाद से ही संक्रमण की रफ्तार पर ब्रेक लगा है। वरना एक दिन में 200 से ज्यादा केस मिलने लगे थे।

भोपाल में 150 नए केस मिलने के साथ ही संक्रमितों की कुल संख्या 8335 हो गई है। वहीं 24 घंटे में संक्रमण से 4 मरीजों की मौत हुई है। अब यहां पर मरने वालों का आंकड़ा तेजी से बढ़कर 247 हो गया है। सहकारिता मंत्री अरविंद भदोरिया की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। मंत्री भदौरिया ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा कि 12 अगस्त की रिपोर्ट निगेटिव आई है। डॉक्टर्स की सलाह पर मैं कल तक आइसोलेशन में था। आज से आप सभी के बीच सामान्य रूप से उपस्थित रहूंगा।

सहकारिता मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया ने स्वस्थ होने पर डॉक्टर और नर्स की पूरी टीम को धन्यवाद दिया है. अरविंद सिंह भदौरिया ने ट्वीट कर लिखा है कि मैं डॉक्टर्स नर्सेज़ पूरी टीम को हृदय से धन्यवाद देता हूं.

बता दें मध्य प्रदेश सरकार के मंत्रियों के संक्रमित होने की शुरुआत सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया से ही हुई थी. जिसके बाद प्रदेश सरकार के मंत्री और खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. अरविंद भदौरिया संक्रमित होने के इलाज के लिए उन्हें राजधानी के चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां से वह डिस्चार्ज होकर अपने घर आ गए हैं.

Leave a Reply