Friday, January 22, 2021
ताज़ातरीनदेश

हमला:स्वतंत्रता दिवस के एक दिन पहले नौगाम में पुलिस पार्टी पर हमला, दो पुलिसकर्मी शहीद

स्वतंत्रता दिवस के एक दिन पहले जम्मू-कश्मीर के नौगाम में आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया। इसमें दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए। पुलिस के मुताबिक 3 पुलिसकर्मी घायल हुए थे। तीनों को हॉस्पिटल ले जाया गया, जिसमें 2 पुलिसकर्मियों इश्फाक अयूब और फयाज अहमद की इलाज के दौरान जान चली गई। पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

आतंकी हमला श्रीनगर सिटी के बाहरी इलाके में हुआ। इससे पहले गुरुवार को सुरक्षाबलों ने पुलवामा के अवंतीपोरा में आतंकियों के तीन ठिकाने ध्वस्त किए थे।

पिछले कुछ दिनों में पुलिस पार्टी और सेना के काफिले पर हमलों में तेजी आई है। 12 अगस्त को भी बारामूला के सोपोर में सुरक्षाबलों पर हमला किया गया था, जिसमें एक जवान घायल हुआ था। आतंकियों ने सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्त पार्टी को निशाना बनाया था।

एक महीने पहले भी सीआरपीएफ पार्टी पर हुआ था हमला

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर कस्बे में 1 जुलाई को सीआरपीएफ की पार्टी पर आतंकियों ने हमला किया था। फायरिंग में 1 जवान शहीद हो गया और 3 जख्मी हुए थे। आतंकियों की फायरिंग की चपेट में आए 1 नागरिक की भी मौत हो गई थी। मारे गए व्यक्ति के साथ उनका 3 साल का पोता भी था। सिक्योरिटी फोर्सेज ने बच्चे को सुरक्षित निकाल लिया था।

Leave a Reply