Thursday, January 21, 2021
ताज़ातरीनराज्य

फेसबुक फ्रेंड से अश्लील बातें करता था पुलिस जवान, मिलने बुलाया तो पत्नी निकली

इंदौर। पुलिस की खुफिया शाखा का सिपाही अपनी ही पत्नी के जाल में फंस गया। फेसबुक पर युवती समझकर दोस्ती की और अश्लील बातें करने लगा। बाद में संबंध बनाने के लिए मिलने बुलाया तो वह उसकी पत्नी निकली। दरअसल, सिपाही की पत्नी को उस पर शक था और उसी ने सिपाही को योजना बनाकर पकड़ लिया। डीआइजी को शिकायत में उसने कहा कि वह ऐसे पति के साथ रहना ही नहीं चाहती। उस पर सीधे केस दर्ज किया जाए।

सुखलिया (सीजेआरएम) निवासी मनीषा के मुताबिक उसकी पिछले वर्ष 22 फरवरी को आरोपित सत्यम बहल से शादी हुई थी। सत्यम विशेष शाखा (एसबी) में पदस्थ है। शादी के तीन महीने बाद ही सत्यम और मनीषा की अनबन शुरू हो गई। सत्यम उससे रुपयों, गाड़ी की मांग कर परेशान करने लगा। पुलिसवाला होने की धौंस देकर वह मनीषा से मारपीट भी करने लगा। परेशान होकर मनीषा मायके आ गई। कई दिन तक बातचीत नहीं करने पर मनीषा को शक हुआ और सत्यम की जानकारी जुटानी शुरू की। उसने रूही मेहर के नाम से फेसबुक पर फर्जी आइडी बनाई और सत्यम से चेटिंग शुरू की।

सत्यम ने प्यार का इजहार किया, फिर शारीरिक संबंधों के लिए मिलने बुलाया। मनीषा उसे टालती रही और वह भी द्विअर्थी बातें करती रही। जब सत्यम ने मिलने का दबाव बनाया तो उसे असलियत बताई। इसके बाद छह अगस्त को स्क्रीन शॉट्स सहित डीआइजी हरिनारायणाचारी मिश्र को शिकायत दर्ज करवा दी। डीआइजी ने महिला थाना को तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Leave a Reply