Wednesday, January 20, 2021
ताज़ातरीनदेश

मैं नहीं बन रहा मध्यप्रदेश का राज्यपाल, वायरल मैसेज के बाद लक्ष्मीकांत वाजपेयी का खंडन

भोपाल   मध्यप्रदेश में नए राज्यपाल की नियुक्ति को लेकर शनिवार को दिनभर सोशल मीडिया पर एक मैसेज वायरल होते रहा। हालांकि रात तक इस संबंध में कहीं से भी पुष्टि नहीं हुई। मध्यप्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन के निधन के बाद बीत कुछ दिनों से लगातार ऐसी खबरें आ रही है कि जल्द ही प्रदेश में नया राज्यपाल केंद्र सरकार द्वार नियुक्ति कर दिया जाएगा। ऐसी स्थिति में शनिवार को उत्तरप्रदेश के जाने माने नेता लक्ष्मीकांत वाजपेयी को मध्यप्रदेश का राज्यपाल नियुक्त किए जाने का संदेश वायरल होने लगा। यहां तक सोशल मीडिया पर कई बधाई संदेश भी पोस्ट किए जाने लगे।

हालांकि जब खुद लक्ष्मीकांत वाजपेयी से जब संपर्क साधने की कोशिश की गई तो पहले तो उन्होंने मध्यप्रदेश का राज्यपाल बनाए जाने की खबर का सिरे से खंडन किया और उसके कुछ देर बाद अपना मोबाइल भी स्वीच ऑफ कर लिया। इसके बाद लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने फेसबुक पर एक पोस्ट डालकर इन तमाम अफवाहों का खंडन कर दिया। सूत्रों के मुताबिक राजभवन या राष्ट्रपति के कार्यालय की ओर से भी फिलहाल मध्यप्रदेश में राज्यपाल की नियुक्ति को लेकर कोई अधिसूचना जारी नहीं की गई है।

लक्ष्मीकांत वाजपेयी भाजपा के दिग्गज नेता है और उत्तरप्रदेश के मेरठ शहर से विधायक भी रह चुके हैं। इसके अलावा लक्ष्मीकांत वाजपेयी उत्तरप्रदेश में दुग्ध विकास राज्यमंत्री भी रह चुके हैं। वे उत्तरप्रदेश में प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुके हैं और काफी लंबे समय से राजनीतिक रूप से संन्यास काट रहे है। राज्यपाल बनने की खबरों के साथ एक बार फिर वे सुर्खियों में आ गए हैं। हालांकि उन्होंने खुद इस खबरों को अफवाह बता दिया।

Leave a Reply