Sunday, January 17, 2021
Master Category

ग्वालियर में 4 कोरोना मरीजों की मौत, नीमच और उज्जैन में 18-18 नए मरीज मिले

ग्वालियर। आज पहली बार ग्वालियर में एक दिन में चार कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हुई है. मृतकों में तीन मरीज ग्वालियर और एक मरीज धौलपुर जिले का रहने वाला है. चारों मरीजों का सुपर स्पेशिलिटी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था. कोरोना संक्रमण से चार नई मौत के बाद जिले में कोरोना की चपेट में आकर मरने वालों का आंकड़ा 27 हो गया है. वहीं कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या तीन हजार के पार हो गई है.

उज्जैन में 18 नए मामले

उज्जैन जिले में कोविड-19 के 18 नए मामले सामने आए हैं. इसी के साथ जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 1255 हो गई. इनमें से 1034 स्वस्थ होकर अपने घरों को लौट चुके हैं. आज मिली रिपोर्ट में जो लोग कोरोना संक्रंमित पाए गए हैं, उनमें से 14 उज्जैन के, उन्हेल कस्बे के दो, खाचरोद और नागदा तहसील के एक-एक मरीज हैं. इस तरह जिले में अभी तक 1255 पॉजिटिव संक्रमित पाए गए हैं. कोरोना महामारी से जिले में मृतकों की संख्या 75 हो गई है. वहीं 160 मरीजों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.

नीमच में भी 18 नए मामले

नीचम जिले में भी आज 18 और कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं. जिले में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 805 हो गई है. छह व्यक्ति नीमच, चार जीरन, तीन रामपुरा, चार कंवर जी की खेड़ी जावद और एक कुकड़ेश्वर से कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. जिले में कोरोना महामारी से 12 व्यक्तियों की अबतक मौत हो चुकी है.

Leave a Reply