Monday, January 18, 2021
ताज़ातरीनदेशधर्मराजनीति

मस्जिद की नींव रखने जाएंगे CM योगी ? यूपी के मुख्यमंत्री ने दिया जवाब

लखनऊ.  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन किया। इस कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे। कार्यक्रम के बाद सीएम योगी ने एक न्यूज चैनल से राम मंदिर के साथ-साथ कई मुद्दों पर खुलकर बात की। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या मस्जिद की नींव रखने जाएंगे? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि ना तो मुझे बुलाया जाएगा और मैं जाऊंगा भी नहीं।

दरअसल, राम मंदिर के के भूमि पूजन कार्यक्रम सभी धर्मों के लोगों को बुलाया गया था। ऐसे में कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में जब मस्जिद की नींव रखी जाएगी तो सीएम योगी वहां नहीं जाएंगे। इस पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मेरा जो काम है, वो मैं करूंगा। इसके बाद उन्होंने कहा कि ना तो इस कार्यक्रम में मुझे बुलाया जाएगा और ना ही मैं जाऊंगा।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज मेरे लिए भावुक, उत्साह, उमंग और गौरव का क्षण था। उन्होंने कहा कि पिछले 3 साल से इस कार्य को मैंने बहुत ही नजदीक से महसूस किया है। पीएम मोदी और पार्टी ने जो मुझे दायित्व दिया है, उस काम को करने के लिए मैं खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं। उन्होंने कहा कि मेरी गुरु परंपरा ने यह संकल्प दशकों पूर्व देखा गया था, जो आज साकार हुआ।

उन्होंने कहा कि उन दिव्य आत्माओं को इस आयोजन को देखकर असीम शांति मिल रही होगी। जो भी लोग वहां मौजूद थे, उन सभी महानुभाव राम जन्मभूमि के साथ आत्मीय रूप से जुड़े रहे हैं। ऐसे में आज का दिन हमारे लिए उमंग और उत्साह का दिन है।

Leave a Reply