Now Reading
नौकरी दिलाने के नाम ठगे 25 हजार, आरोपी कोर्ट में पेश

नौकरी दिलाने के नाम ठगे 25 हजार, आरोपी कोर्ट में पेश

ग्वालियर। कोरोना काल में स्वास्थ्य विभाग ने नौकरी दिलाने के नाम पर एक युवती से धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. मामले की शिकयत मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. वहीं आरोपी को न्यायालय में पेश कर उसे जेल भेज दिया गया है.

दरअसल, ग्वालियर थाना क्षेत्र के लवकुश विहार कॉलोनी में रहने वाली नीलू रैकवार को भिंड के पिपरसाना में रहने वाले आरोपी राहुल शर्मा उर्फ हर्ष ने स्वास्थ्य विभाग में नौकरी लगवाने के लिए युवती से 30 हजार रुपए की बात हुई थी. युवती ने उसे 25 हजार रुपए दे भी चुकी थी. पीड़िता का कहना है कि उसने दो बार दस-दस हजार और एक बार पांच हजार रुपए ऑनलाइन ट्रान्जेक्शन के माध्यम से दिए हैं. उसके बाद युवक उसे कई दिनों तक झांसा देता रहा, जिसके बाद थक हारकर युवती ने अपने पैसे वापस मांगे तो आरोपी युवती को धमकी देने लगा.

युवक के धमकी देने पर युवती ने इसकी शिकायत पुलिस में की, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है. युवक ने बताया कि उसने सारे पैसे खर्च कर दिए हैं. फिलहाल पुलिस ने युवक को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top