Now Reading
सेंधवा में सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत

सेंधवा में सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत

सेंधवा में इंदौर बायपास पर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो युवक और एक महिला शामिल हैं। ये सभी खंडवा के पास के रहने वाले बताए जा रहे हैं। इनकी पहचान टाकली थाना पंधाना जिला खंडवा निवासी 30 वर्षीय नवल सिंह पुत्र रमेश और ग्राम बोरगांव थाना पंधाना जिला खंडवा निवासी 18 वर्षीय धुधली बाई पुत्री गेमसिंह और 8 वर्षीय रविंद्र पुत्र बाबूलाल शामिल है। नवलसिंह व धुंधली बाई जीजा साली हैं। रविन्द्र धुंधली बाई का चचेरा भाई है।

तीनों बाइक से सेंधवा से 9 किलोमीटर दूर ग्राम गवाड़ी स्थित रिश्तेदारी में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

शासकीय मेडिकल कॉलेज शहडोल से सोमवार देर रात प्राप्त रिपोर्ट में 1 महिला (उम्र-29 वर्ष) एवं 1 बालिका (उम्र-13 वर्ष) कुल 2 व्यक्तियों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। दोनों ही संक्रमित ग्राम ग़ोंदा के पूर्व में संक्रमित व्यक्ति के परिवार के सदस्य हैं। स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों की हालत स्थिर है। उल्लेखनीय है कि कल प्राप्त कुल 172 रिपोर्ट में से सिर्फ 2 में कोरोना संक्रमण पाया गया। अब तक प्राप्त कुल 3013 रिपोर्ट में से 2942 रिपोर्ट निगेटिव रही हैं। वहीं 71 में संक्रमण पाया गया। जिनमें से 35 व्यक्ति स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किए जा चुके हैं। वर्तमान में एक्टिव कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 36 है।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top