Saturday, January 16, 2021
ताज़ातरीनराजनीतिराज्यस्वस्थ्य

सिंधिया समर्थक बड़बोले मंत्री पत्नी सहित कोरोना पॉजिटिव

इंदौर /भोपाल।  भाजपा की सरकार और संगठन दोनो पर कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है । मुख्यमंत्री शिवराज सिंह अपने सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया के साथ कोरोना से जूझ रहे  है वही कोरोना को लेकर अजीबोगरीब बयान देने बाले  कांग्रेस सरकार गिराकर बिना विधायक मंत्री और ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक तुलसी सिलावट और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव निकली ।

सिलावट कई दिनों से धुआंधार प्रचार में जुटे हैं । वे कार्यकर्ता बैठकें भी कर रहे है और अफसरों को भी साथ लेकर घूम रहे हैं । कल जब उनसे मीडिया ने पूछा तो बोले मैं  स्ट्रांग आदमी हूँ । जो आदमी सरकार गिरा सकता है । विधायक पड़ को छोड़ सकता है उसे कोरोना नही हो सकता । वे आज सीएम की ऑनलाइन केबिनेट में शामिल हुए और कुछ घण्टे बाद उनकी पॉजिटिव रिपोर्ट आई तो अफसर और कार्यकर्ताओं के हाथ पांव फूल गए ।

उधर भाजपा पर भी कोरोना का कहर जारी है । भाजपा ग्वालियर में एक और नेता राजू सेंगर पॉजिटिव पाए गए तो भोपाल में प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत और ग्वालियर संभाग के संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई तो पूरी भाजपा में हड़कंप मच गया ।

भाजपा बनी कोरोना कॅरियर

उप चुनाव के चलते भाजपा ने कोरोना से बचाव करने की जगह अपनी बैठकों और विकास कार्यो के भूमि पूजन ,उद्घाटन आदि के कार्यक्रमो की झड़ी लगा दी जिसके चलते बैठकों में नेता और कार्यकार्या बगैर सोशल डिस्टनसिंग का पालन किये खूब गलबहियां कर रहे है । ग्वालियर में कल बीज विकास निगम के पूर्व अध्यक्ष महेंद्र यादव कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे आज डॉ राकेश रायजादा और राजू सेंगर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई ।

Leave a Reply