Thursday, January 21, 2021
ताज़ातरीनराजनीतिराज्यस्वस्थ्य

सिंधिया समर्थक पूर्व विधायक और भाजपा उम्मीदवार भी कोरोना की चपेट में आये

अब ग्वालियर चम्बल अंचल में कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है । पुलिस ,स्वास्थ्य और अन्य शासकीय अमले के बाद अब कोरोना ने नेताओ को शिकार बनाना शुरू कर दिया है । अंचल के एक केबिनेट मंत्री और कांग्रेस के कई बड़े नेताओं के बाद आज सिंधिया समर्थक एक पूर्व विधायक ,एक पूर्व निगम अध्यक्ष को कोरोना संक्रमण निकला । कांग्रेस के कई बड़े नेता पहले से ही हॉस्पीटल में है ।

सोमवार को ग्वालियर में 51 सैम्पल्स में संक्रमण की पुष्टि हुई । संक्रमित लोगो मे भाजपा के वरिष्ठ नेता और बीज विकास निगम के पूर्व अध्यक्ष महेंद्र सिंह यादव भी शामिल है । वे इन दिनों चुनावी तैयारियों में व्यस्त थे जिसके चलते वे भाजपा के अनेक नेताओ ,कार्यकर्ताओ और जन प्रतिनिधियों के संपर्क में थे इसलिए हड़कंप  मच गया है

उधर मुरैना में आज 12 लोगो की रिपोर्ट पॉजिटिव आई ।संक्रमित लोगो मे सिंधिया के समर्थन में कांग्रेस से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हुए पूव विधायक रघुराज सिंह कंसाना शामिल है । श्री कंसाना का मुरैना क्षेत्र से भाजपा का उम्मीदवार बनना तय है सो वे जोर शोर से अपने प्रचार में जुटे थे । वे अनेक समर्थको और अफसरों के सम्पर्क में रहे सो हड़कंप मच गया है ।

मुरैना में ही सिंधिया समर्थक एक और नेता हरिओम शर्मा को रिपोर्ट पॉजिटिव आई है । वे कंसाना के खास बताये जाते है ।

भिंड के मंत्री हो चुके संक्रमित

कोरोना ने भिंड में भी नेताओ को अभी अपनी चपेट में लिया है ।कोरोना भिंड जिले के अटेर से विधायक और शिवराज सरकार में सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया को भी अपनी चपेट में ले चुका है । जबकि ग्वालियर जिला कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ देवेंद्र शर्मा इसी के चलते दिल्ली के अपोलो अस्पताल एम जबकि प्रदेश कोंग्रेस के उपाध्यक्ष ब्रजमोहन सिंह परिहार दिल्ली के मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं । इससे पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया के पीए श्री मिश्रा और जिला कांग्रेस के महामंत्री आनन्द शर्मा तथा पूर्व विधायक रामवरण सिंह गुर्जर कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

Leave a Reply